बहुत जल्द सपा को लग सकता है बड़ा झटका, यह बीजेपी के साथ!


लखनऊ- वर्तमान में उत्तर प्रदेश के सबसे बड़ी राजनीतिक दल माने जाने वाली समाजवादी पार्टी को कुछ दिनों के बाद बहुत ही जल्द एक बड़ा झटका लग सकता हैं. ऐसा सपा से जुड़े कुछ सूत्रों का यह कहना है. सूत्रों की माने तो सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल द्वारा जिन उम्मीदवारों को विधानसभा टिकट देने का ऐलान किया गया वो तो काफी खुश हैं. लेकिन कुछ ऐसे नेता भी हैं जो अपना टिकट काटने से काफी नाराज है और इसी वजह वो सभी सपा को छोड़कर दुसरे दलों में अपनी जगह तलाश रहे हैं.

सपा के ऐसे एक नेता मयंकेश्वर भी हैं. जिनके बारे में यह कहा जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल द्वारा उनका टिकट काट दिया गया था. कथित तौर पर सपा से विधनसभा उम्मीदवार के रूप में टिकट कटने के बाद वो बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं से लगातार सम्पर्क साध रहे हैं. बीजेपी से नजदीकियों को देखते हुए सूत्रों का यह मानना है मयंकेश्वर जल्द ही बीजेपी का दमान थाम सकते हैं. जो सपा के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा.

इतना ही कुछ सूत्र तो यह भी बता रहे हैं कि मयंकेश्वर के अलावा दो और नेता हैं जो बीजेपी नेताओं से मुलकात करने में लगे हैं. इसलिए यह उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों नेता भी बीजेपी में जल्द ही शामिल हो सकते हैं. या कुल मिला यह कहा जा सकता है कि मयंकेश्वर समेत 3 नेता बीजेपी का दामन थामने की और अग्रसर है. अगर ऐसा हो जाता है है सपा के लिए विधानसभा चुनाव से पहले ये बड़ा घाटा साबित हो सकता है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: चुनाव से पहले सांसद योगी आदित्य नाथ ने किया बड़ा हमल...!

Next Article » सीएम अखिलेश देने वाले हैं कई बड़ी सौगात, यूपी कैबिनेट में आज इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

Tagged with: samajvadi party leader mayakeshawar