बिग ब्रेकिंग: फौरन कार्रवाई करते हुए सपा ने इस दिग्गज नेता को पार्टी के सभी पदों से किया निष्काषित!


समाजवादी पार्टी में एकबार फिर तनाव का माहौल बन गया है. टिकट बंटवारे से नराज चल रहे कई कार्यकर्ताओं ने तो पार्टी से पहले ही किनारा कर लिया है. हलांकि जिन्हें उम्मीद थी कि उन्हें अभी भी पार्टी के तरफ से टिकट मिल सकती है वो बने हुए थे. लेकिन फिलहाल एक और उदहारण सुल्तानपुर से देखने को मिल रहा है.

बताया जा रहा है कि टिकट बंटवारे से नराज होकर इसौली विधानसभा सीट पर सपा उम्मीदवार के खिलाफ ही चुनाव मैदान में उतर गये है. जिसे देखते हुए सपा जिला पंचायत के अध्यक्ष उषा सिंह और उनके उम्मीदवार पति शिवकुमार सिंह को सपा पार्टी से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया गया है. पार्टी के तरफ से उनपर आरोप लगाया गया है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण यह कार्रवाई किया गया है.

साथ ही साथ अब इस विधानसभा सीट पर कांग्रेस और सपा गठबंधन का राह आसान नही दिख रहा है. सपा नेता का क्षेत्र में काफी पकड़ था जो सपा कांग्रेस गठबंधन का खेल बिगाड़ सकता है. अब देखना होगा कि आगे क्या कुछ निकल कर सामने आता हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article ब्रेकिंग: मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा के लिए सबकी बोलती कर दिए बंद, जान खुशी से झूम उठेंगे कार्यकर्ता!

Next Article » ब्रेकिंग: मुलायम सिंह यादव की दोनों बहुए डिंपल यादव और अपर्णा यादव मंच पर भी.....

Tagged with: naresh uttm sp

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *