होटल के नाम पर चलता था इतना बड़ा सेक्स कारोबार…

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस ने छापेमारी करते हुए जिले में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गोरखपुर स्तिथ के होटल में छापेमारी करते हुए करीब 7 जोड़ों को अपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. होटल में पकड़े गए जोड़ों को पुलिस थाने ले आई और होटल को पूरी तरह से सीज कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बड़हलगंज स्थानीय उपनगर के बाइपास रोड पर स्थित शाही माडल शाप पर दिन में पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी करते हुए पुलिस ने 7 जोड़ो को अपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा है. पुलिस ने इन सभी लोगो खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है. वही पुलिस ने होटल मालिक और उसके मैनेजर सहित सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें पकड़े गए लोगों में सत्येंद्र यादव, खैरवा गांव निवासी बृजेश निषाद, सुरेंद्र भारती, मऊ के अमिला निवासी प्रकाश शर्मा, देवरिया के बरहज निवासी जयसिंह चौहान गगहा के अतुल सिंह. वही पकड़ी गई लड़कियों में 2 विवाहित और 5 अविवाहित हैं. यह महिलाए गोरखपुर, हरपुर बुदहट व बड़हलगंज क्षेत्र की रहने वाली हैं.

वही इस संबंध में पुलिस अधिकारी दिलीप कुमार शुक्ल का कहना है कि होटल मालिक राकेश शाही एवं मैनेजर अमरजीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वही युवतियों का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:

शहामतगंज पुल के उद्घाटन को लेकर योगी अखिलेश आए आमने-सामने

भगवादारी सीएम योगी ने किया हिन्दू समाज का अपमान अखिलेश ने दिए सबूत

बाबा रामदेव देंगे अब लोगों को देंगे 5 लाख रुपए का मुफ्त बीमा करना होगा बस यह काम


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.