भाजपा के इस नेता ने योगी को लेकर दिया बड़ा ब्यान कहा नहीं दिखता काम …

न्यूज़ डेस्क: पूर्व मंत्री यशवंत सिंह ने देश के स्वतंत्रता सेनानियों की प्रति माह 5000 रुपए पैंशन वृद्धि के निर्णय को लेकर राज्य सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अपना आभार जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काम दिखता है, बोलता नहीं.

बीते सोमवार को स्वतंत्रता रक्षक कल्याण समिति की ओर से प्रकाशित किए गए वर्ष 2018 के कैलेंडर का लोकार्पण करते हुए पूर्व मंत्री यशवंत सिंह ने स्वतंत्रता सेनानियों की प्रति माह 5000 रुपए पैंशन वृद्धि के योगी सरकार के इस निर्णय को बहुत ही अच्छा कदम बताया है. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार देश को फिर से समृद्ध और सशक्त बनाने में लगी हैं.

वहीं पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि कुछ लोग निजी स्वार्थ के लिए इस पवित्र प्रयास को बाधित करने के लिए साजिश कर रहे हैं. सेनानी इस साजिश का मुंहतोड़ जवाब दें. बता दे कि लोकार्पण समारोह की अध्यक्षता, रामसेवक यादव ने की. वहीं इस अवसर पर यमुना प्रसाद अवस्थी, देवेन्द्र सिंह, त्रिभुवन नारायण राय, दुर्गा प्रसाद, राम बक्श, आशीष कुमार अवस्थी, कमला प्रसाद अवस्थी, शिव कुमार अवस्थी ने भी मुख्यमंत्री के प्रति अपना आभार जताया.

यह भी पढ़ें:


अखिलेश ने मोदी सरकार पर किया बड़ा हमला बता डाला सभी को बीजेपी की सच्चाई

बसपा सुप्रीमो ने की बड़ी करवाई पार्टी के इन बड़े नेताओं को निकाल फेका बहार


कासगंज हिंसा मामले में योगी सरकार ने की बड़ी कार्रवाई, अब


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: yashwant sinha

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *