भैंस के प्यार में महिला ने अपने 4 बच्चों को दे दी ज़हर…

उत्तर प्रदेश: क्या किसी महिला को अपने भैंस के प्रति इतना प्यार हो सकता है कि अपने बच्चे को मार डाले. जी हा एक ऐसी ही घटना यूपी के सीतापुर की है जहा एक महिला ने मायके से आई भैंस के लिए खुद और अपने परिवार को एेसी सजा दे दी, जिसके बाद उसका पूरा आशियाना ही उजड़ गया.

भैंस के दूध को लेकर हुआ विवाद

बता दे, यह मामला गुरुवार को महोली थाना इलाके के निवाशी अरविंद की है जहा उसकी भैंस दूध नही दे रही थी. तो नाराज होकर अरविंद ने भैंस की पिटाई कर दी. इस बात से उसकी पत्नी आरती बहुत नाराज हुई क्योंकि भैंस उसके मायके से आई थी. अगले दिन अरविंद के खेत जाने पर आरती ने घर मे रखे कीटनाशक को अपनी बेटियों 11 साल की पूजा 8 वर्ष की प्रीति ,6 साल की रागनी व 6 माह की दुधमुंही बच्ची को खिला दिया.

बच्चों के साथ खुद भी खा लिया जहर

इतना ही नहीं खुद आरती ने भी जहर को खा लिया. कड़वा स्वाद लगने पर पूजा व रागनी ने जहर को थूक दिया जिससे दोनों की जान बच गई. लेकिन बाकी 3 को अस्पताल लाने के बाद भी बचाया नही जा सका.


2 बच्चों की बच गई जान

चश्मदीद रागिनी ने बताया कि रात में झगड़ा होने के बाद सुबह जब उसके पापा खेत पर काम करने चले गए तभी मां आरती ने सभी को चाय पीने के लिए दिया. जिसमें सभी लोगों ने चाय को पिया. साथ ही रागिनी ने बताया कि है की चाय कड़वी लगने पर उसने कुल्ला कर दिया. वहीं उसकी एक छोटी बहन ने चाय गिरा देने के कारण नहीं पी.

पुलिस का यह कहना है

वहीं एएसपी मधुबन सिंह ने बताया है कि पुलिस इस पूरी मामले की जांच कर रही है, साथ ही उन्होंने ने बताया कि अभी तफ्तीश की जा रही है ,जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएंगी.

यह भी पढ़ें:

विवादित फ़िल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज़ को लेकर यूपी में विरोध…

CM योगी के सामने ही मॉरिशस में हुआ तिरंगे का अपमान, तस्वीरे वायरल

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार को दिया तगड़ा झटका, शिक्षा विभाग में …


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.