काम के लिए यह एक्ट्रेस न्यूड होने को भी तैयार…

टीवी मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन आज बन गया है जिसे घर के सभी लोग एक जगह बैठ कर देखते हैं. ऐसा क्यूँ तो उतर यही होगा की इसपे ऐसे सीरियल और प्रोग्राम आते हैं जो की सब कोई बैठ कर देख सकें लेकिन आज भी लोग कुछ ऐसे हैं जो छोटे परदे की सीमाओं को धक्का देने का कम रहें हैं.

समेक्षा कहती हैं. “बोल्डनेस न केवल त्वचा शो के बारे में है … यह आराम के बारे में नहीं है, यह आपके Character की मांग के बारे में है. यदि मेरा किरदार मुझे बिना कपड़े की चलने की मांग करता है, तो मैं करूँगा. इन दृश्यों को करने से पहले मैं दो बार नहीं सोची थी क्योंकि मेरे निर्माता निर्देशक सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने उनके Character को लोगो के बीच एक सही तरीके से रखा है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वह पहना जाता है या नहीं। “

समेक्षा का मानना है की दर्शको के प्रतिक्रिया से उन्हें फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह एक कलाकार की भूमिका है जो एक हिस्सा निभा सकता है. वह कहती है, “स्वीकार्यता और गैर-स्वीकृति हमारे हाथों में नहीं हैं, हम ईमानदारी से अपना काम ही कर सकते हैं. अगर हम यह नहीं दिखाते कि दुनिया के अन्य हिस्सों में महिलाओं ने कैसे जीया, तो हम सिर्फ एक और मसालेदार प्रोग्राम का निर्माण करेंगे. महत्वपूर्ण है कि लोग इस शो के माध्यम से भी दुनिया के इतिहास को जानते हैं.

यह भी पढ़ें:

पद्मावती विवाद के बीच हुई मौत के कारण आया आलिया भट्ट का ऐसा ट्वीट की मचा हड़कंप जानने के लिए क्लिक करें

दीपिका का ये अवतार आपके होश उड़ा सकता है,देखे तस्वीरे देखने के लिए करें


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: nude sameksha

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *