बीजेपी के इस बड़े सांसद ने सपा नेताओं की तुलना इनसे कर दी…

file fptp

कन्नौज से भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर मने जाते हैं. बात दें की साक्षी महाराज ने एक बार एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने ने सपा, बसपा और कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों को जल्लाद बतलाया है.

साक्षी महाराज ने कहा कि राज्यसभा में सपा, बसपा के जल्लादों के कारण पिछड़ा वर्ग आयोग बिल को मंजूरी नही मिली, जिस कारण पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा नही मिल सका.

इसके अतिरिक्त उन्होंने औरैया में हुए हंगामे पर सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि औरैया में सपा की तरफ से एक अपराधी नामांकन करवाना चाहता था, लेकिन भाजपा शासन में भी अपराधी राजनीति करें यह सम्भव नहीं हो सकता.

मीडिया से हुई बातचीत में साक्षी ने औरैया में हंगामा करने वाले को सपा का गुंडा करार दिया जबकि पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के हालिया दिए बयान पर उन्होंने कहा कि खतरा आस्तीन के सांपों को है, खतरा पत्थरबाजों को हैं, क्योंकि मोदी युग में किसी को कोई खतरा नही है. उन्होंने कहा कि शायद हामिद अंसारी उनकी ही बात कर रहे होंगे.

आपको बता दें कि बतौर उपराष्ट्रपति अपने 10 वर्ष के कार्यकाल के आखिरी दिन हामिद अंसारी ने कहा था कि हिंदुस्तान में मुस्लिम खुद असुरक्षित महसूस कर रहा है. अंसारी के इस बयान के बाद उस वक्त सोशल मीडिया में में इसे लेकर काफी हो-हल्ला हुआ था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article साक्षी महाराज ने एक बार फिर से दिया विवादित बयान, विपक्षियों को बताया...

Next Article » मुलायम की यह करीबी नेत्री ज्वाइन करेगी बीजेपी, रह चुकी है सपा की बड़ी पदाधिकारी!

Tagged with: sakshi maharaj sp leaders

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *