इस फिल्म के ट्रेलर देख भूल जायेंगे बाहुबली को सिर्फ 2 दिन में दुनिया भर में मचाया तहलका…

इसी साल रिलीज़ हुई बाहुबली पुरे दुनिया में छा गयी थी इस फिल्म के ग्राफिक्स और इफ़ेक्ट हॉलीवुड के के बड़े बड़े प्रोफेशनल ने तैयार किया था. जिसके दुनिया भर में लाखो फैन बन गए थे खैर इस मायने में देखा जाए तो हमारी बॉलीवुड भी हॉलीवुड से आज पीछे नहीं रही. हॉलीवुड की सबसे जबरदस्त फिल्म सीरीज में एक Avengers का नया सीरीज Avengers: Infinity War का ट्रेलर जैसे ही रिलीज़ हुआ youtube पर छा गयी ऐसा बताया जा रहा है की इस फिल्म का ट्रेलर काफी हिट हुआ है. अभी तक इस फिल्म के ट्रेलर को 6.5 करोड़ लोग देख चुके हैं.

आपको बता दें की Avengers की दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है. यह फिल्म मार्वल स्टूडियो के बैनर तले बनी है. Robert Downey Jr, Tom Holland, Chris Pratt जो की ये फिल्म के डॉ. हैं और बाकी कास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. Avengers की सबसे बड़ी बात यह है की इस फिल्म की सभी सीरीज हिट रही है.

तो दिल थाम के बैठे क्यूंकि Avengers: Infinity War फिल्म में एक बार फिर Avengers का जबरदस्त एक्‍शन देखने को मिलेगा. ये फिल्‍म 4 मई 2018 को रिलीज होगी. फिलहाल तो ये फिल्‍म इंग्लिश में ही रिलीज होगी लेकिन हिंदी डबिंग के बाद इसे भारत में भी रिलीज़ की जाएगी.

ट्रेलर देखें Avengers: Infinity War का ट्रेलर

यह भी पढ़ें:

ये हैं 5 दुनिया की सबसे अमीर मुस्लिम महिलाएं जिनकी संपति जान आप रह जायेंगे दंग…

2018 में रिलीज़ हो रही बॉलीवुड की यह फिल्म हॉलीवुड की हवा निकाल देगी…

10 शब्द केवल Google कर्मचारी समझते हैं लेकिन इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप भी समझ सकेंगे
अख़बारों और चैनलों की इन 20 भयंकर हेडलाइन को पढ़ चाह कर भी अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: avengers avengers movie trailer film marvel

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *