बीजेपी के यह बड़े नेता कृष्ण के अवतार में आकर फंसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई इनकी फोटो


यूपी के बीजेपी अध्यक्ष केशव मौर्य को एक पोस्टर में कृष्ण के अवतार में दिखाया गया है. जिसके बाद से ही पूरी यूपी के सियासत में हलचल मच गयी है. यह पोस्टर बीजेपी अध्यक्ष के वाराणसी में दौरे के लिए उनके स्वागत में जगह-जगह लगाया गया. सूत्रों के मुताबिक पोस्टर को वाराणसी के भाजपा नेता रूपेश पांडेय ने बनवाया है.

इस पोस्टर में केशव मौर्या को कृष्ण भगवान के रूप में दिखाया गया है जबकी यूपी को द्रौपदी और अखिलेश यादव, मायावती, राहुल गांधी, आजम खां और ओवैसी को दुशासन के रूप में यूपी की साड़ी खीचते हुए दिखलाया जा रहा है. जैसा की कौरव द्रोपदी के साथ कर रहें थे. इसके अलावा इस पोस्टर के निचे में यह लिख हुआ है कि कलियुग में केशव केवल उपदेश नहीं देते बल्कि रण में भी उतरते हैं.

सोशल मीडिया पर यह पोस्टर काफी वायरल हो चूका है जिसपर विपक्षियों ने इसकी खूब आलोचना की है. इस पर सपा नेता दीपक मिश्र ने कहा है कि भाजपा की ये हरकत हिंदू भावनाओँ के साथ खिलवाड़ है. साथ ही आम आदमी पार्टी ने भी पोस्टर की निंदा की और कहा कि ये धार्मिक भावनाओं का मजाक बनाने वाला पोस्टर है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: BJP leader Rupesh Pandey BJP president Keshav Maurya Krishna's incarnation poster social media SP leader Deepak Mishra