यूपी भाजपा कार्यकर्ताओं में सामने आई गहरी नाराजगी, अब हुआ…

न्यूज़ डेस्क : उत्तर प्रदेश में अब भाजपा कार्यकर्त्ता अपने ही सरकार से खासे नाराज नजर आ रहे हैं. कार्यकर्ता लगातार नेताओं और जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा से इस कदर हताश हो गए कि गुरसराय, गरौठा आदि क्षेत्रों के सैंकडों कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष को लिखे पत्र में पार्टी के लिए काम नहीं करने की चेतावनी दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की एक बैठक गरौठा में स्थित एक धर्मशाला में आयोजित की गई. जिसमे जिला महामंत्री विनोद नायक भी उपस्थित थें. इसमें कार्यकर्ताओं व स्थानीय पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि ऊपर के पार्टी पदाधिकारी, नेता, अधिकारी कोई भी उनकी बात नहीं सुनते हैं. न ही कोई न्याय संगत बात करते हैं. इससे सभी कार्यकर्ता असंतुष्ट है और आगे पार्टी के लिए काम नहीं करने की मांग पर अड़े हैं.

कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने एक पत्र जिलाध्यक्ष व जिला महामंत्री के नाम देते हुए चेतावनी दी कि तब तक वे काम नहीं करेंगे, जब तक कोई उच्च पदाधिकारी, मंत्री द्वारा लिखित आश्वासन नहीं दिया जाता है. पत्र में पार्टी के प्रति निष्ठावान कार्यकर्ताओं से समय-समय पर हर माह बात किए जाने की भी मांग की गई.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.