लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद योगी ने स्वीकार किया इस से मेरा छवि……

file photo


न्यूज़ डेस्क : कल शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकारा कि गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि यह हार अति आत्मविश्वास के कारण हुई है पर इस से एक सबक भी मिला है और वह 2019 में और बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

उन्होंने यह दावा भी किया कि “2019 में मोदी फिर से पीएम बनेंगे। यूपी भाजपा की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगा.” योगी शनिवार को जी न्यूज के कॉन्क्लेव में थे और जब उनसे टीवी पत्रकार सुधीर चौधरी ने पचुनाव में हार, सांसदी, सीएम का पद, राम मंदिर और 2019 के चुनाव सरीखे विषयों पर चर्चा की. जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं कोई नेता नहीं हूं. अभी भी योगी हूं. सेवा को साधन मान कर चलता हूं. उसी के जरिए काम करूंगा. राम मंदिर पर नारे पुराने पड़ गए हैं. लेकिन मंदिर निर्माण के लिए धैर्य रखना पड़ेगा.”

नोएडा आने को लेकर उन्होंने कहा कि “नोएडा अशुभ नहीं है. अशुभ को शुभ बनाने के लिए यहां आया. अराजकता को खत्म करना, भ्रष्टाचार खत्म करना, विकास करना ये सब शुभ है. जहां अशुभ होगा, वहां हम जाएंगे और शुभ होगा.” सांसदी और सीएम में बेहतर क्या है? इस पर योगी ने कहा कि “आज कार्यक्षेत्र बड़ा है. प्रदेश की जनता के लिए करने का मौका मिला है. लोक कल्याण और विधिक कल्याण योजनाओं को लागू करने का मौका मिला है. सांसद के रूप में कार्य करने का अनुभव होता है. दोनों का उद्देश्य एक होता है. बस दायरा बदल जाता है. मेरे लिए न कुछ अच्छा है, न बुरा है. 2019 में मोदी फिर से पीएम बनेंगे और बेहतर प्रदर्शन करेंगे. मोदी अजेय हैं और अजेय रहेंगे. तीसरा मोर्चा बनने से पहले ही बिखर जाएगा. यूपी एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगा. 2019 में गोरखपुर फिर से भाजपा के खाते में आएगा. हम 2 से 80 सीटें जीतेंगे. सपा बसपा गठबन्धन पर उन्होंने कहा कि सपा-बसपा को गठबंधन का नेता चुनना होगा. सीटों का चयन और स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. जाति विशेष के वोटों को अब यूपी में अपनी ओर खींचना अब संभव नहीं रहा. सूबे की सरकार ऐसा किसी को नहीं करने देगी.”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: by polls election

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *