देश के विलेन अभिनेता ने किया योगी पर हमला, कहा क्या प्रदेश में दीवारों को पेंट करना …

न्यूज़ डेस्क: बॉलीवुड फिल्मों में नेगेटिव रोल्स से अपने अंदाज़ का दीवाना बने चुके दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने उत्तर प्रदेश में चल रहे आलू और किसानों के मुद्दे पर योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. प्रकाश राज ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछा है कि क्‍या दीवारों का रंग बदलना विकास है. वहीं प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रीट्वीट किया है.

बता दें कि प्रकाश राज ने ट्वीट पर लिखा है कि आपके आवास के बाहर किसान आलू फेंककर अपनी हताशा और निराशा जाहिर कर रहे हैं, तो उसपर से आपके कृषि मंत्री यह कह रहे हैं कि आलू खराब क्‍वालिटी के थे, और इस पुरे मामले को एक राजनीतिक साजिश का नाम दे दिया. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्‍या यही है किसानों की निराशा दूर करने का तरीका. क्‍या दीवारों का रंग बदलना ही विकास है. हां तो विकास एक पेंटर है.

वहीं इस ट्वीट को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रीट्वीट किया है. वही अखिलेश के रीट्वीट करने के बाद तेजी के साथ लोग इसे रीट्वीट और लाइक कर रहे हैं. साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:


जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी काे पड़ा दिल का दौरा यह बात सुन उनकी बीवी को भी

राज बब्बर ने किया योगी सरकार पर हमला कहा प्रदेश की जिम्मेदारी छोड़

लोकसभा चुनाव के लिए अभी से जुटे अखिलेश 17 को बीजेपी के खिलाफ करेंगे यह काम


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.