लड़कियों को दिन में कितनी बार होती है सेक्स की जरुरत!


यह अक्सर कहा जाता है सेक्स करने से लोगों को बहत ही आनंद आता है. इसीलिए सभी सेक्स करना चाहतें हैं. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सेक्स करने से लोगों की मानसिक परेशानी दूर हो जाती है या कहा जा सकता है कि इसके द्वारा हम अपने अंदर से टेंशन को काफी कम कर लेते है.

इस बारे में किसी को पता है क्या? महिला और पुरुष में से किसे सेक्स करने का ज्यादा मन करता है. हो सकता है की कुछ लोगों के मन में यह चला रहा हो कि सबसे ज्यादा बार सेक्स करने का विचार लड़के के मन में आता है. तभी तो लड़के तुरंत उत्तेजित हो जाते है. पर ये बात बिल्कुल ही गलत है क्योंकि एक सर्वे में यह बता सामने आई है कि पुरुषों के मुकाबले महिलाएं ज्यादा सेक्स करने की चाहत रखती है. उनका मन अधिक बार सेक्स करने को कहता है.


इस तरह के सर्वे की सच्चाई एक विडियो में देखने को मिल रहा है. जो की यूटयूब पर काफी बाइरल हो चूका है. जिसमें इस तरह के बातें सामने आ रही है. इस विडियो में ज्यादा सेक्स को लेकर महिलाओं से कुछ प्रश्न पूछे गएं है. जहां इस बात का खुलासा हो रहा है कि पुरषों से ज्यादा महिलाएं सेक्स संबन्ध बनाने की इच्छा रखतीं है. ये लोग इस बात को आसानी से विकार भी कर रहीं है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: pleasure reduce tension from life video