योगी का बड़ा बयान कहा मेयर दे इस्तीफा,फिर होगी बैलेट से चुनाव …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में विपक्ष के सभी पार्टियों ने बीजेपी पर तोहमत लगाया है कि बीजेपी यह चुनाव ईवीएम गड़बड़ी करके जीती है. इस तोहमत पलटवार करते हुए प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर ऐसी बात है तब बसपा अपने जीते हुए दोनों मेयर को पद से इस्तीफा दिला दे और इस बार बैलेट से चुनाव लड़े. मैं खुद चुनाव आयोग से बैलेट से चुनाव कराने का अनुरोध करूँगा इससे सच सामने आ जाएगी.

योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में जीते गये 14 महापौर के अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे. योगी ने अपने सभी महापौर को कड़े शब्दों में कहा कि आप सभी अपने-अपने शहरों को विकसित और जनता कि अपेक्षाओं पर खरे उतरने के लिए पूरी मेहनत से काम कीजिए.

ईवीएम गड़बड़ी पर उन्होंने कहा कि ईवीएम राज्य निर्वाचन आयोग की संपत्ति है.अगर विपक्ष को ईवीएम पर भरोषा नहीं तो मै एक बार मायवती को बता दूं कि इसी ईवीएम ने आपके भी 2 मेयर चुने है. मुख्यमंत्री ने यह भी कह दिया कि अगर ईवीएम पर एकदम भरोषा नहीं तब मै चुनाव आयोग से गुजारिश कर बैलेट पर वोट करवाने कि मांग करता हूँ. पर इससे पहले मायावती को अपने अपने दोनों मेयर का इस्तीफा दिलवाना होगा. फिर बैलेट पर चुनाव करके सच और झूट सामने आ जायेगी.

आपको बता दे कि बसपा और सपा को निकाय चुनाव में मिली हार से विपक्ष ने ईवीएम के गड़बड़ी पर आरोप लगाए है. वही बसपा कि मायावती का कहना है कि अगर यह गड़बड़ी नहीं होती तो बसपा और सीटों पर कब्ज़ा करती. वही दूसरी और अखिलेश ने कहा कि ईवीएम में कोई भी बटन दबाओ वोट बीजेपी को जाता है. उन्होंने आने वाले चुनाव में बैलेट से चुनाव करने कि बात कही है.

यह भी पढ़ें:

ओवैसी के बिगड़े बोल कहा तुम कौन होते फैसला करने वाले …

आगामी चुनाव में अखिलेश कि यह मांग पूरी हुई तो बीजेपी का होगा देश से सफाया…

बसपा के इस प्रत्याशी ने जीत के बाद लगवाए देश द्रोही नारे …


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.