इन कारणों से मुलायम की ये बहू लालू को मानती है अपना रोल मॉडल!


न्यूज़ डेस्क: राजनीति की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले लालू यादव आज कल दूसरी वजह से चर्चा में है. लालू की छोटी बेटी और सपा संरक्षक और आजमगढ़ से सांसद मुलायम की बहू राजलक्ष्मी ने इस बात को जाहिर किया. लालू एक कुसल राजनीतिज्ञ के साथ साथ एक अच्छे पिता भी है यह बात ट्विटर पर राजलक्ष्मी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर से साफ़ जाहिर है.

ऐसा कहा जाता है कि एक पिता उसके बेटी के लिए सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक अच्छा हीरो होता है. लालू की छोटी बेटी राजलक्ष्मी ने ट्विट करते हुए लालू प्रसाद को फादर्स डे की बधाई देते हुए अपने पिता को याद भी किया और लिखा आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और रोल मॉडल हो. आगे उन्होंने लिखा की आप एक शानदार पिता है, मेंटर, सोल्जर, एक अच्छे पति और सबसे अच्छे दोस्त है. राजलक्ष्मी की शादी फरवरी 2015 में मुलायम के पौत्र तेज प्रताप सिंह यादव से हुई थी.

foto


इस विवाह कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देश के तमाम दिग्गज नेताओं और उद्योगपतियों ने शिरकत की थी. राजलक्ष्मी को पिछ्ले साल ही एक पुत्र की प्राप्ति हुई है. राजलक्ष्मी ने फादर्स डे पर राजद प्रमुख लालू यादव की तारीफ की है और कहा है कि लालू जी जैसे भी हों पितातुल्य नायक भी हैं. इस पर एक शख्स ने लिखा है कि भाभी जी लालू जी सामाजिक बदलाव और देश की राजनीति का एक एेसा चेहरा है जिसने खुद के बूते अपनी पहचान बनाई है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: rajlaxmi tej pratap singh yadav