इस खुबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा ऐलान, कहा इनसे ही करूंगी!


बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस और अपने स्वीट फेस के मशहूर अभिनेत्री जरीन खान के फैन्स को झटका लगा सकता है. क्योंकि उन्होंने भी वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने का संकेत दे दिया है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान अपने प्रोफेशनल अौर पर्सनल लाइफ की कुछ अनुसुनी बातों को भी सामने रखा है. जबकि अपनी शादी को लेकर मीडिया में चल रही अटकलों को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

जिससे यह पता चला कि उन्होंने अपने पसंद के जीवन साथी की तलाश शुरू कर दिया है. इस मौके पर जरीन ने बताया कि वो किनसे शादी कर सकती है. उन्होंने कहा कि वो उसी लड़के से शादी करेंगी जो उन्हें दादा नाना के तरह ही उन्हें प्यार करे. जरीन कहा कि आज रिश्तों की अहमियत खत्म होती जा रही है. अगर आप पहले के लोगों को देखें. जैसे की हमारे दादा-दादी और नाना-नानी. इनके रिश्ते आज भी एक अटूट बंधन के तरह ही चल रहे हैं. जिनके बीच प्यार भी बहुत अधिक है.

जरीन ने आगे यह कहा कि मैं उसी से शादी करूंगी जो मुझे अपनी जान से ज्यादा चाहे. मैं अभी से ऐसे हमसफर को तलाश रही हूँ. उन्होंने यह भी बताया कि मैं डॉक्टर या पायलट बनाना चाहती थी. लेकिन कभी मेरा एक्ट्रेस बनने का सपना नहीं था, पर कई चीजें ऐसी हुईं, जिनकी बदौलत ही मैं एक्ट्रेस बन गई. उन्होंने इस बात का क्रेडिट अभिनेता सलमान खान को देते हुए यह कहा कि वो उन्ही के बदौलत ही बॉलीवुड फिल्मों में आई हैं. जरीन ने यह भी बताया कि वो बहुत सारे कामों में सलमान से सलाह भी लेती है. बताया जा रहा है कि जरीन मंगलवार को ग्वालियर ने सुपर मॉडल इंटरनेशनल कॉम्पिटीशन में शामिल होने गई थी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article बिग ब्रेकिंग: शोभायात्रा के दौरान बवाल के बाद अब हुई फायरिंग इतने लोग हुए घायल!

Next Article » बड़ी खबर: सीएम योगी ने दिया बड़ा सौगात बुंदेलखंड में अब....!

Tagged with: salman khan zareen khan