खून भरा पत्र लिख बहनों ने PM से लगाई गुहार …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सगी बहनों खून से खत लिखकर प्रधानमंत्री मोदी से अपनी आबरू बचाने की गुहार लगाई है. इस खून भरे ख़त के बाद जिले की पुलिस हरकत में आ गई है. आरोपी के पिता को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है, हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वही जिला पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीना ने पीड़ित बच्चियों के घर जाकर उन्हें न्याय का होने का भरोसा पुरे परिवार वालों को दिलाया है.

मिली जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ से तंग रायबरेली की 2 किशोरियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खून से पत्र लिखा और इस पत्र के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिले की पुलिस फ़ौरन हरकत मे आई. 7 महीने पहले लिखाई गई जिस रिपोर्ट को संज्ञान मे लेकर आनन फानन मे आरोपी के यहां दबिश दी गई. शहर कोतवाल अशोक कुमार सिंह के अनुसार इस मामले में अभी मुख्य आरोपी तो नहीं पकड़ा गया है लेकिन उसके पिता को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है और उससे पूछताछ में जुटी है. पुलिस अधीक्षक भी देर शाम पीड़िता के निराला नगर स्थित आवास पर गए, और परिवार वालों को न्याय का भरोसा दिलाया है.

जानकारों का मानना है कि बलात्कार के मामले मे बाराबंकी पुलिस ने चार्जशीट देर में दाखिल की जिसके कारण मुख्य आरोपी दिव्य पांडेय को उच्च न्यायालय से अरेस्ट स्टे मिल गया है. हालांकि इसी मामले के एक और आरोपी अमेठी निवासी अभिषेक वर्मा का कोई अरेस्ट स्टे नहीं है फिर भी पुलिस का उसे गिरफ्तार न करना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है.

यह भी पढ़ें:

‘यूपी दिवस’ के उद्घाटन समारोह में योगी सरकार ने खोला योजनाओं का जखीरा

करणी सेना को मिला सपा नेता आज़म खान का साथ कहा फिल्म ‘पद्मावत

Tagged with: modi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *