शिवपाल से मुलाकात के बाद कौमी एकता दल के अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने किया बड़ा ऐलान


समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव से शनिवार को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और कौमी एकता दल के अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों के समक्ष एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में होने वाली 2017 विधानसभा आम चुनाव लड़ेगी लेकिन उनका का कोई अपना चुनाव चिन्ह नहीं होंगा क्योंकि कौमी एकता दल भी सपा के सिंबल पर ही चुनाव के मैदान में उतरेगी.


शिवपाल से मुलाकात के बाद अफजाल अंसारी में यह भी बताया कि कौमी एकता दल को समाजवादी पार्टी जो हिस्सा देगी उसी हिसाब से वो चुनाव में अपने प्रत्याशी को उतारेंगे. अफजाल अंसारी ने शिवपाल से मिलने के बाद ये भी कहा की उनकी यह मुलाकात सकारात्मक और अच्छी रही. उन्होंने यह भी जानकारी दी कि सपा मुखिया और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव नवम्बर महीने में गाजीपुर में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे और उस रैली को सफल बनाने के लिए सपा के साथ कौमी एकता दल के कार्यकर्ता भी दिन रात मेहनत करेंगे.

आपको बता दें कि मौजूदा वक्त में विधायक मुख्तार अंसारी और उनके भाई अफजाल की पार्टी कौमी एकता दल का सपा में विलय पहले ही गया था. लेकिन दो दिन पहले कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने एक प्रेसवार्ता में सपा और कौमी एकता दल विलय की पुष्टि कि. उन्होंने कहा था कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव(नेताजी) के आदेश के बाद अफजाल अंसारी और मुख्तारी अंसारी की पार्टी कौमी एकता का सपा में विलय हो चुका है. उन्होंने यह भी कहा था सपा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नेताजी की सलाह से फैसले हो रहे हैं. शिवपाल के मुताबिक नेताजी ने कौमी एकता दल के विलय की घोषणा की है

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बीजेपी नेताओं के लिए बड़ी खबर, प्रधानमंत्री मोदी नहीं करेंगे लखनऊ में रावण का....

Next Article » राहुल के 'किसान यात्रा' पर भारी पड़ सकती है इस पार्टी की 'परिवर्तन यात्रा'

Tagged with: afjaal ansari kaumi ekta dal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *