….तो इस वजह से रिलेशन बनाने में महिलाओं को होता है दर्द


सेक्स को लेकर आज भी कई मिथ्या है. ऐसा ही एक मिथ्या महिलाओं को सेक्स के दौरान होने वाली दर्द को लेकर बना हुआ है. जिसके के कारण महिलाओं को कई बार भ्रम में पर कर डॉक्टरों के चक्कर काटने पर जाते हैं. आपको बता दें कि जब पहली बार महिला सेक्स रिलेशन बनाती है उसे थोड़ा दर्द होता या कभी-कभी थोड़ा खून भी निकल जाता हैं. पर कई महिलाओं को महीनों के बाद रिलेशन बनाने पर भी दर्द की शिकायत रहती हैं.


आपको बता दें कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अगर कोई महिला बहुत दिन के बाद भी सेक्स करती हैं तो उसके प्राइवेट पार्ट में काफी दर्द होता था. इस विषय में एक व्यापारी ने बताया है कि वह काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहा करते हैं. जिस वजह से वे बहुत दिनों तक अपनी पत्नी के साथ रिलेशन नहीं बना पाते है. इसके बाद काफी गैप के बाद जब वे अपनी पत्नी से रिलेशन बनाते हैं तो दोनों को दर्द होता था. हालांकि उनकी पत्नी को ज्यादा तकलीफ होती हैं.

सेक्स्लोजिस्ट इस विषय में यह बताते हैं कि सेक्स करते समय एक महिला और पुरुष के प्राइवेट पार्ट में तनाव होता है. साथ ही कई दिनों के बाद पुरुष जब रिलेशन बनाने को तैयार होते हैं तब वो महिलाओं की मुकाबले बहुत जल्दी एक्साइटमेंट में आ जाते हैं. जबकि महिला बहुत देर के बाद उत्तेजित होती हैं. ऐसे में पुरुष का गुप्तांग जब महिला के प्राइवेट पार्ट में इंटर करती हैं तो इस दौरान घर्षण से महिलाओं को काफी दर्द या जलन का अहसास होता है. इसलिए ऐसी स्थिति में सेक्स करने से पहले फोरप्ले के लिया जाए.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: their body these region women get pain

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *