सेक्स से गर्लफ्रेंड के प्रैग्नेंट होने का है डर और कंडोम भी नही साथ, ऐसे में अपनाएं यह तरीक


आज की भाग दौड़ा की जिंदगी में महिलाएं अपने करियर को ज्यादा महत्व देती है. यही कारण है कि वह जल्दी मां नही बनना चाहती है. सेक्स की इच्छा होने के बाद भी वह करियर बनाने के चक्कर में सैक्स का पूरा आनंद नही ले पाती है. ऐसे में महिलाओं को घबराने की कोई जरूरत नही है. कुछ घास सेक्स पोजिशन को अपना कर महिलाएं गर्भवती होने से बच सकती है.


द 69: इस तरह के पोजिशन को ओरल सेक्स भी कहते है. ऐसा माना जाता है कि इस पोजिशन से महिलाओं के गर्भवती होने की संभावना बहुत कम होती है. इसका एक और फायदा यह भी है कि इस पोजिशन से दोनों पार्टनर को पूरा आनंद मिलता है.

वुमन ऑन टॉप: यह सेक्स का वह पोजिशन है​ जिसमें महिलाएं पुरूष के ऊपर होती है. यही कारण है कि सपर्म का रिसाव बाहर की तरफ होता है और महिलओं के गर्भवती होने की संभावनाएं ना के बारबर होती है.

दी लोटस: इसमें भी महिला पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है. इसके साथ ही इस पोजीशन को काफी रोमांटिक भी कहा जाता है. क्योंकि इसमे दोनों पार्टनर्स काफी नजदीक होते है. इसके साथ ही इसमे गर्भवती होने की संभावनाए भी कम रहती है.

ऑन दी लैप: यह ऐसा पोजीशन है जिसमें महिला पार्टनर की गोद में बैठती है. जिसके कारण स्पर्म का रिसाव बाहर की तरफ होता है और प्रेग्नेंट होने की संभावनाए काफी कम हो जाती है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 4 अक्टूबर को देंगे इस जिलें को कई सौगात

Next Article » राहुल गांधी ने किसानों में बंटवा दिया 'फेक चेक', किसानों ने गुस्से में फाड़ा

Tagged with: couple on bed hot couple on bed hot female hot photo lifestyle news physical relation

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *