पढें: कब बढ़ जाती है महिलाओं की सेक्स करने की इच्छा


लोगों में सेक्स को लेकर कई तरह की धारना होती है. खास कर के तब जब महिलाएं जब प्रेग्नंट होती है. कई लोगो का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स करना सही नही होता है और इससे हाने वाले बच्चे पर बुड़ा असर पड़ता है. वही कुछ का मानना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान कुछ खास सेक्स पोजिशन से सेक्स का आनंद लिया जा सकता है. जिससे महिला और बच्चे दोनो को कोई नुकसान नही पहु्ंचता. ऐसा कहा जाता है कि महिलाओं को प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स ही इच्छा नही होती है. यह धारण भी गलत है. इस बात का खुलासा एक रिसर्च में हुआ है.


ऐसा माना जाता है कि प्रेग्नेंसी के समय महिलाओं की सेक्स की चाहत खत्म हो जाती है. मगर यह सच नही है. हाल ही में हुए एक रिसर्च की माने तो महिलाओं में गर्भावस्था के दौरान सेक्स की इच्छा या तो बढ जाती है या पहले जैसे ही बरकरार रहती है. रिसर्च में यह भी पता चला है कि मासिक धर्म के दौरान महिलाओं को सेक्स में चरम का अनुभव सामान्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा होता है.

रिसर्च से यह पता चला है कि महिलाएं मासिक धर्म यानी पीरियड्स के दौरान या उसके ठीक पहले सुखद चरम का अनुभव करती हैं. इसका मुख्य कारण यह है कि उस दौरान उनके पेल्विक एरिया में रक्त संचार बढ जाता है. जैसे ही रक्त संचार बढता है महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा भी बढ़ जाती है और चरम का भी अनुभव होता है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article सपा का चुनाव प्रचार की कमान संभालते ही लालू ने इन्हें कह दिया 'जोकर'!

Next Article » मुलायम ने इस नेता को बनाया यूपी का प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री से छीन गई जिम्मेदारी

Tagged with: couple on bed physical relation physical relation during pregnancy physical relation position pregnancy

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *