बिस्तर के इन 6 नियमों को जान कोई भी मर्द कर सकता है अपनी साथी से पलंगतोड़ प्यार!


आज काफी सारे पुरुष ऐसे हैं जिनसे उनकी महिला साथी सेक्स करने के बाद पूरी तरह से खुश नहीं हो पाती हैं. लेकिन झिझक के वजह वह अपने मेल साथी या पति से यह कभी नहीं कह पार्ती है कि में आपसे संतुष्ट नहीं हूँ. हालांकि उनके व्यवहार में थोड़ा परिवर्तन ज़रूर आ जाता है जो उसके पुरुष साथी के प्रति काफी अजीब हो जाता है. पर अन किसी भी पुरुष को घबराने की कोई जरूरत नहीं हैं क्योंकि आपको हम छह अहम उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाकर आप अपने साथी से जी भर के सेक्स कर सकते हैं.


वो 6 जरूरी बातें इस प्रकार हैं:

(1) सबसे पहले किसी भी महिला साथी का सेक्स तरफ से झिझक हटाने के लिए उसके पुरुष साथी को उसका विश्वास जीतना चाहिए. साथ ही खुल कर बात करने का मौका देकर उन्हें भी नजदीकियां बढ़ाने के अवसर देना चाहिए. इसके साथ ही अगर किसी महिला साथी को सेक्स से जुडी कोई समस्या है तो पुरुष को उससे बातचित करके इस बारे में जानने का प्रयास भी करना चाहिए. इससे उसकी पार्टनर पूरी तरह से खुल जाएंगी और दोनों को सेक्स में काफी मजा आएगा.


(2) दूसरी सबसे बड़ी बता यह है कि पुरुष को आपने साथी के हर इशारों को समझना होगा. तभी उनके मुड के बारे में पता चल पाएगा. यदि मर्द अपने महिला साथी के मुड को समझ लेते हैं तो और उनके अनुसार काम करते हैं तो उनका सेक्स लाइफ काफी बेहतर हो जाएगा. क्योंकि हर बार पाने मन कर तहत चलना सही साबित नहीं होता है.

(3) आपको यह बता दें कि आज कई लोग बिस्तर पर जाते ही इंटरनेट या फोन की चैटिंग में लग जाते हैं. जो किस भी पुरुष की पत्नी को कतई पसंद नहीं आता है. साथ ही इससे उनका सेक्स लाइफ भी बूरी तरह से प्रभावित होता है क्योंकि पुरष अपनी पत्नी को समय न देकर फोन में लग जाते हैं. जबकि कई बार पत्नी के साथ पुरुष को फोरप्ले का समय भी नहीं मिल पाता है. इस स्थिति में अगर सेक्स किया भी जाता है तो दोनों में कोई संतुष्ट नहीं हो पाता है. इसलिए लिए रात को सोते समय जहां तक संभव हो इंटरनेट या फोन कभी भी चेक नहीं करना चाहिए.

(4) एक शोध में यह पता चला है कि जो लोग सेक्स करने के बाद अपने साथी को अपनी राज की बाते बताते हैं. वो कपल अपने जीवन में ज्यादा खुश और संतुष्ट होते हैं. इसलिए अपने वो सारी बातें जो छुपाने वाली हैं उसे अपने साथी से संबंध बनाने के बाद ही बताएं.

(5) जानकारों के मुताबिक हर पुरष को शारीरक संबध बनाने से पहले और दौरान अपनी महिला साथी की तारीफ करनी चाहिए. इससे वो काफी खुश होती है और उन्हें अपनेपन का सुखद एहसास भी होता है. जो उसे अपने पुरुष साथी के तरफ आकर्षित भी करता है.

(6) जब किसी पुरुष की महिला पार्टनर संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाए तो उसके शरीर के अंगों पर अपना हाथ फेरते हुए उसकी काफी सराहना की जानी चाहिए. इससे वो काफी उत्तेजित हो जाती है और अपने तरफ से सेक्स में पूरा योगदान देती है. यह बात ही उसके लिए संतुष्टि का कारण बन जाता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: love with partner six big rule

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *