इन आठ फेमस फूड्स को खाकर मर्द तेजी से खो रहें हैं अपनी मर्दानगी!


मर्दों में सेक्स कमजोरी की शिकायत महामारी के तरह ही फ़ैल रही हैं. जिस कारण से कई मर्द अपने पैसे को इस बीमारी के इलाज में पानी के तरह ही बहा रहे हैं लेकिन फिर भी उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हो पाता है क्योंकि इसकी सबसे बड़ी वजह हैं उनका बिगड़ी हुई खान-पान, जिसे कई मर्द कण्ट्रोल नहीं कर पाते हैं और उनकी योन क्षमता प्रभावित होती रहती हैं.


आपको बता दें कि इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए अगर इन आठ खाने-पीने की चीजों से परहेज किया जाए सेक्स कमजोरी को लेकर डॉक्टरों के चक्कर लगाने और मंहगे दवाईयों को खरीदने बचा जा सकता हैं. हमारे हार्मोन पर असर डालने वाले और मदों के सेक्स पॉवर को प्रभावित करने वाले आठ फेमस फूड्स के नाम इस प्रकार हैं:

(1)शराब – शराब का सेवन मर्दों के जीवन को काफी प्रभावित करता है, आप जानते हैं हमारा लिवर हॉर्मोन मेटाबलाइजिंग का काम करता है लेकिन शराब के सेवन से ऐंड्रोजेन ऑस्ट्रोजन का निर्माण हो जाता और इससे सेक्स की इच्छा कम होने लगती है.

(2)कॉफी – अगर आपको सेक्स से पहले कॉफी पिने की लत हैं तो आप सावधान हो जाएं यह आप के सेक्स परफॉर्मेंस पर भी असर डाल सकती है.

(3) दवाइयां – अक्सर हम सर दर्द हो या शरीर में कोई पेन तुरंत मेडिसन लेकर खा लेते हैं लेकिन आप को जानकर हैरानी होगी की यह आप की सेक्स की इच्छा को कम कर देती हैं.

(4) बेकरी के फूड – आप को पता होना चाहिए कि सेक्स से पहले बेकरी में बने बिस्किट और कुकीज को नही खाना चाहिए यह आप के परफॉर्मेंस पर भी असर डाल सकती है.

(5) मिलावटी तेल में बने पदार्थ – मिलावटी तेल में पकाए गए पदार्थ को खाने से आपकी आर्टरीज ब्लॉक हो जाती हैं जिसके कारण आपके सेक्सुअल ऑर्गन्स में भी खून का प्रवाह प्रभावित हो जाता है. सेक्स के दौरान आप को बेहतर परीणाम नही मिल सकेगा.

(8) शक्कर – शक्कर खाने से आप के शरीर में शुगर का लेवल बढ़ जाता है और उसके कारण आप का सेक्स परफॉर्मेंस प्रभावित होता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अखिलेश सरकार ने फिर किया कई आईएएस अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट

Next Article » साक्षी महराज के बाद इस पूर्व मंत्री ने भी मायावती पर लगाया बड़ा आरोप, कहा उसने पैसे वालों को......

Tagged with: eight food man losing manpower

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *