बड़े मुनाफे के बाद रिलायंस जियो मार्केट में फिर से तहलका मचाने आ रही है, ये नयी सर्विस के साथ…

पिछले साल Jio ने अपना ऑफर बाज़ार में लाकर टेलिकॉम इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पुरे देश में तहलका मचा दिया था. आज Jio का ही खुमार देखिये के आज हर किसी के हाथ में jio 4g आ गया है. जहाँ jio ने अपने ऑफर से बड़े बड़े टेलिकॉम कंपनी के चल रहे मनमाने से भी ग्राहकों को छुटकारा दिलाया,और एक तरफ करोड़ो लोगों को इन्टरनेट से जोड़ा.कुछ समय पहले जिओ ने एक धमाकेदार ऑफर को बाज़ार में लाकर तहलका मचा दिया था.

दरअसल, रिलायंस जियो ने अपने यूजर को डिजिटल कूपन ऑफर पेश करने जा रही है. जिसके सहायता से वे किराना स्टोर्स से डिस्काउंटेड रेट पर सामान खरीद सकेंगे. आपको बता दें की जियो की ओर से डिस्काउंट पर आपका अपना कोई पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है. आपको बता दें की जियो ऐसा इसलिए करने जा रही है ताकि मैन्युफैक्चरर्स और किराना दुकानों के बीच जियो बिचौलिये की भूमिका में इससे कमिशन के रूप में जियो को तो फायदा होगा ही साथ साथ इससे मैन्युफैक्चरिंग ब्रैंड्स को मुफ्त में पब्लिसिटी मिलेगी, और किरण स्टोर्स के मालिको को भी इससे फायदा होगा इससे किरण स्टोर्स को ग्राहकों में इजाफा होगा. इसके साथ ही जियो को भी इससे अपने ग्राहकों को बनाए रखने में काफी सहायता मिलाने वाली है.

खबर के मुताबिक, इस साल यह स्कीम को पूरी तरह लॉन्च करने से पहले कंपनी कुछ शहरों में इसे पायलट प्रॉजेक्ट के तौर पर चला रही है. ब्रैंड्स और किराना स्टोर्स को लिंक करने का जियो का यह प्लान बाजार एकदम से आग की तरह फैलने की आशंका है. ऐसा मान जा रहा है की रिटेल से लेकर टेलिकॉम इंडस्ट्री तक यह तहलका मचाने वाली है.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

अगर आपकी पत्नी में है ये 4 गुण तो आप बन सकते है बहुत बड़े आदमी…

OMG! बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सरेआम कर की ऐसी हरकत, मचा सोशल मीडिया पर बवाल

सावधान: भिखारी को गलती से भी ना दें ये एक चीज, वरना हो जाएंगे आप तुरंत कंगाल…

वायरल: आप भी जानिए आखिर किस वजह से इस बेटी ने कराया अपने ही पिता को स्तनपान…

ये 10 सबसे सुन्दर एनीमल बेबी की तस्वीरें आपका दिल पिघला देगी, नहीं विश्वाश तो खुद खोलकर देख लीजिए.

अधिकतर महिलाओं ने माना की उनके शरीर ये 5 अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक…

इस महिला ने अपने ही चेहरे पर लगाया खुद के मासिक पीरियड्स का खून, वजह है जानकर सन्न रह जाएंगे!

OMG! आ गया अब चार कैमरो वाला ये जबरदस्त फोन किमत इतनी सस्ती की रह जाएंगे दंग…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: RELIANCE JIO DHMAAL RELIANCE JIO OFFFER