अधिकतर महिलाओं ने माना की उनके शरीर ये 5 अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक…

लगभग महिलाएं अपने फिगर को लेकर हमेशा सतर्क रहती है उनके मन में ऐसा चलता रहता है की मैं कैसी दिख रही हूँ. ऐसे भी कहा जाता है ना की सोलह श्रृंगार महिलाओं को पूर्ण करती है. वो ये हमेशा ये प्रयास में रहती हैं कि उनके पार्टनर की नजर उन पर बनी रहें, लकिन हम आपको बता दें कि महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर मर्द की नजर बनी रहती है. जी हाँ आपको हम कुछ ऐसे कुछ ऐसे अंग के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्हें देखते ही पुरुषों में सेक्स की भावना तेजी से बढ़ने लगती है, साथ ही ये मर्दों का अपनी ओर आकर्षित भी करती है…

1.पीठ आपको शायद ये बात पता हो अगर पता नहीं है तो आपको हम बता दें कि मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है. महिलाओं की आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर ज्यादा आर्कषित करती है, और अगर महिला कि पीठ पर कोई टैटू बना है तो उस पीठ की बात ही कुछ और है.


2. फीगर जो लड़की फिट ऐंड फाइन फीगर की होती है उनसे मर्द ज्यादा आकर्षित होते है वहीं जिन मिहलाओं का पेट निकला हआ होता है पुरुष उनसे भागते हैं, अगर महिला का पेट पतला हो तो मर्दों को वो ज्यादा आर्कषित करती हैं.


3. कमर ये बात शायद हर कोई जनता है कि अधिकतर पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है. कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं. ऐसा कहा जाता है कि पतली कमर का जादू पुरुषो पर खूब चलता है.


4. बाल आपको बता दें कि महिलाओं के बाल उनके एटिट्यूड को दर्शाते हैं. बाल ही ऐसा होता है जो किसी के लुक को चेंजओवर कर देता है. पुरुषों को महिलाओं के विभिन्न डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं.

5. ब्रेस्ट महिलाओं का ब्रेस्ट उसका एक ऐसा अंग है जो काफी कामुक होता है. पुरुष इसकी ओर सबसे अधिक आर्कषित होते हैं. ये सेक्स करने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है. परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

वायरल : इन 10 सबसे मजेदार डॉग्स के तस्वीरों को देखने के बाद आपका सारा थकान ख़त्म हो जाएगा…

अगर आप भी करते हैं सोते समय ये काम, तो हो जाएँ अभी तुरंत सतर्क नहीं तो पड़ेगा बहुत महंगा!

अगर हैं खांसी से परेशान तो अपने किचन में मौजूद खाएं ये एक चीज, मिनटों में इससे मिल जाएगी छुटकारा…

OMG! आज कमाते है करोड़ो लेकिन इस दिग्गज एक्टर के घर आज भी मिटटी के चूल्हे पर ही खाना बनता है…

2018 में इन राशि वाले लोग बन सकते हैं करोड़पति, क्लिक कर जानिए क्या आपकी राशि है इसमे…

यहां पर लोग बनाते है फ्री में लड़कियों के साथ संबंध, बस करना पड़ता है यह छोटा सा काम!

फिल्म राजा हिंदुस्तानी फिल्म में काम कर चूका यह नटखट बच्चा आज है बॉलीवुड का सबसे हैंडसम अभिनेता!

स्मार्टफोन निर्माता कार्बन के इस 4जी स्मार्टफोन को खरीदने पर एयरटेल दे रही 2,000 रुपये का कैश बैक


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.