पद्मावत पर सुप्रीमकोर्ट के फैसले के विरोध में यह नेता…

फिल्म पद्मावत पर विवाद अभी थमा नहीं है. सुप्रीम कोर्ट से फिल्म ‘पद्मावत’ को देशभर में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है वहीं दूसरी तरफ रायपुर के सर्व राजपूत क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह जूदेव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनका समाज सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मानेगा.

उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म ‘पद्मावत’ के खिलाफ विरोध जारी रहेगा. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद धमकी देते हुए कहा कि फिल्म दिखाने पर खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे. उन्होंने कहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन दायर करेंगे. साथ ही आज (18 जनवरी) शाम छत्तीसगढ़ के क्षत्रिय समाज के संगठन के साथ बैठक कर फिल्म के विरोध की रणनीति भी बनाई जाएगी.

गौरतलब है कि गुरुवार को फिल्म ‘पद्मावत’ के कई राज्यों में रिलीज पर प्रतिबंध के खिलाफ निर्माताओं की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया. सुप्रीम कोर्ट ने मध्‍य प्रदेश, हरियाणा, राजस्‍थान और गुजरात द्वारा अपने राज्‍यों में इस फिल्‍म की रिलीज पर लगाए एक प्रतिबंध के आदेश पर रोक लगा दी है. यानी अब इस फिल्‍म की देशभर में रिलीज को कोर्ट का भी ग्रीन सिग्‍नल मिल गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: padmawat release 26 jan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *