OMG! लड़की की एक Request के लिए होटल ने थमा दिया 40 करोड़ का बिल, हिला गया पूरा सोशल मीडिया..

मनोरंजन एक मजेदार बिजनेस है, कुछ कलाकार और सामान्य व्यवसायी लोग सोचते हैं कि उन्हें लगता है कि वे एक महान प्रभावशाली बन गए हैं. हाल ही में एक Youtuber को सार्वजनिक रूप से डबलिन स्थित होटल, व्हाईट मूज़ कैफे द्वारा शर्मिंदा किया गया था, जब उन्होंने प्रचार के बदले मुफ़्त में रहने के लिए उनसे संपर्क किया था. 22 वर्षीय एली डार्बी ने होटल में एक ईमेल लिखा और वेलेंटाइन डे से पहले अपने साथी के साथ पांच दिवसीय रहने के लिए कहा और बदले में मुफ्त में “एक्सपोज़र” दिया.

मेल में लड़की लिखा है कि, ‘यूट्यूब पर मेरे 87 हजार सब्सक्राइबर्स हैं और इंस्टाग्राम पर मेरे 76 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हम 8-12 फरवरी तक आपके होटल में रुकना चाहते हैं और इसके बदले अपने इन सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मैं आपके होटल का प्रमोशन करूंगी. इससे पहले भी मैं फ्लोरिडा स्थित होटल के साथ ऐसी डील कर चुकी हूं.’

जब होटल के मालिक ने इस लड़की का मेल देखा तो होटल मालिक को बहुत ही भयानक गुस्सा आ गया और हटेल मालिक ने अपने फेसबुक पर एक लम्बा सा पोस्ट लिखा कि ‘आपका मेल मिला. उसे लिखने का समय निकालने के लिए शुक्रिया. बहुत हिम्मत चाहिए होती है ऐसा मेल लिखने के लिए.’ मालिक ने आगे लिखा, ‘अगर मैं प्रमोशन के बदले आपको फ्री में रुकने भी दूं, तो होटल के स्टाफ को पैसे कौन देगा? आपके रूम की सफाई करने वाले, रिसेप्शनिस्ट, वेटर इन सबको पैसे कौन देगा? हमारे भी सोशल मीडिया अकाउंट्स हैं और फेसबुक पर 1 लाख 86 हजार फॉलोअर्स हैं, स्नैपचैट पर 80 हजार, इंस्टाग्राम पर 32 हजार और ट्विटर पर करीब 12 हजार फॉलोअर्स हैं. मगर मैंने आज तक कभी किसी से कुछ भी मुफ्त में नहीं मांगा.’

जैसा की ये होटल डबलिन का सबसे नामी होटलों में से एक है जिस कारण होटल का यह पोस्ट के वायरल हो गया जब ये पोस्ट वायरल हुआ तब 22 वर्षीय यूट्यूबर खुद सामने आ गईं और एक यूट्यूब विडियो के जरिए अपनी बात रखी. उन्होंने विडियो में कहा कि मैंने अच्छी नीयत से ही यह ऑफर रखा था.


और ये विवाद काफी ज्यादा तुल पकड़ लिया और एक नया मोड़ लेते हुए होटल के मालिक पॉल स्टेंसन ने यूट्यूबर को 44 लाख 10 हजार यूरो (40 करोड़ रुपए) का एक बिल भेजा है.


यह भी पढ़ें:

देखें विडियो: भारत की राजधानी दिल्ली के इस पार्क में लोग रोज करते हैं शर्म की सारी हदें पार!

ये दुनिया की 10 विचित्र स्थान जहाँ आपको अपने जीवन में एक बार जरुर जाना चाहिए…

OMG! ये है दुनिया के 6 सबसे अजीब टैक्स जहाँ पेशाब से लेकर सेक्स करने का देना पड़ता है टैक्स…

सावधान: ये तस्वीरें आपको दहला कर रख देगी, जो भी देखता है पड़ जाता है हैरानी में…

बड़े मुनाफे के बाद रिलायंस जियो मार्केट में फिर से तहलका मचाने आ रही है, ये नयी सर्विस के साथ…

OMG! टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा की बहन इनसे भी हैं बेहद हॉट एवं ग्लैमरस, देखते ही हो जाएंगे आप इनके दिवाने

ये है बॉलीवुड के 12 सबसे हसीन बहनों की जोड़‍ियों, जिसे देख हर कोई हो जाता है दीवाना…

OMG! सिर्फ 11 साल की यह बच्ची अचानक हो गई प्रेग्नेंट, असलियत जब सामने आई तो हर कोई रह गया दंग…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 40 crore billed the moose youtuber 40 crore