अखिलेश ने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले किया बड़ा ऐलान जिसे जान बीजेपी को लग सकता है तगड़ा झटका!

file photo


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव के बाद 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. जिसे अपने आप में बड़ा इशारा समझा जा सकता है. साथ ही जिसके बार में जानकर बीजेपी को तगड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि अखिलेश के इस बयान यह साफ साफ झलकता है कि उन्होंने बीजेपी को हराने के लिए अपना मन बना लिया है और पूरी तरह से तैयारी में भी लगे हैं.

कहा जा रहा है कि मंगलवार को अखिलेश एक चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां उन्होंने नाकाम कानून व्यवस्था को लेकर जमकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “2 महीने में योगी सरकार कानून व्यवस्था पर असफल रही है। प्रदेश में लूट, हत्या हो रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा रही। मैंने पहले भी कहा है, प्रधानमंत्री जो काम नहीं कर पाए वो मुख्यमंत्री कर सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “यह तो अच्छा हुआ कि इन्होंने मेरे काम की जांच कर ली. कम से कम दूध का दूध पानी का पानी हो जाए. लेकिन सरकार को पता नहीं, जिनकी जांच कर रहे है वो ही इनकी सरकार में है.”

सपा अध्यक्ष ऐलान करते हुए यह भी कहा कि 2019 में यूपी ही बीजेपी को रोकेगा. उन्होंने कहा, “2019 में कैसा चुनाव होगा ये मैं नहीं कह पाऊंगा. अगर कई दल मिलकर लड़ेंगे तो बीजेपी उतने वोट नहीं पाएगी. यूपी ही बीजेपी को 2019 में रोकेगा. सपा-बसपा एक साथ आ रही है या नहीं ये तकलीफ लोगों को नहीं होनी चाहिए. जनता ने आपको (योगी आदित्यनाथ) मौका दिया है. आप ज्यादा से ज्यादा एम्स लेकर आएं. आईआईएम-आईआईटी जैसी संस्थाएं यहां लानी चाहिए.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


« Previous Article योगी सरकार का एक और बड़ा फैसला, यूपी के विधयाकों को मिलेगा 50 हजार!

Next Article » बिग ब्रेकिंग: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान कहा इस लक्ष्य को लेकर होगा नए अध्यक्ष का चयन!

Tagged with: fomer cm akhilesh yadav