पारिवारिक कलह के बीच पिता संग दिवाली मनाने पहुंचे अखिलेश

file photo

सपा अध्यक्ष व उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस दिवाली का जश्न अपने परिवार के साथ दिवाली अपने पैतृक घर सैफई में ही मनाएंगे. इसके लिए वह मंगलवार शाम 7:30 बजे सैफई पहुंच गए. इसके लिए सपा के महासचिव प्रो. रामगोपाल व परिवार के अन्य लोग पहले ही सैफई पहुंच चुके हैं. साथ ही दिवाली पर मुलायम सिंह यादव भी सैफई पहुंचेंगे. शिवपाल सिंह के भी आने की उम्मीद है.

सैफई में समाजवादी पार्टी में दिवाली की खुशियां इस साल दोगुनी होती दिखाई दे रही हैं. पार्टी में राजनीतिक व्यस्तता के बाद भी मुलायम परिवार दिवाली पर साथ-साथ होगा और एक साथ त्योहार मनाएगा. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके साथ पत्नी डिंपल यादव व बच्चे भी सैफई पहुंच चुके हैं.

अखिलेश के आने के पूर्व ही भतीजे मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप यादव, चचेरे भाई बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव, चचेरे भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव अंशुल शाम को पहुंच गए हैं. बता दें कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव एक्सप्रेस वे के रास्ते लखनऊ से आकर सीधे अपने आवास गए. जहाँ उन्होंने आवास में परिवार के सदस्यों के हालचाल लिया. बुधवार सुबह प्रो. रामगोपाल यादव से मिलने उनके सैफई स्थित आवास पर जाएंगे.

प्राप्त जानकारी अनुसार सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव बुधवार शाम तक सैफई पहुंचेंगे. उधर जसवंतनगर विधायक शिवपाल सिंह यादव के भी बुधवार सुबह ही सैफई पहुंचने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें:

अखिलेश ने दिया मुलायम को झटका तो पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने जले पर छिड़का नमक


दीपावली से पहले अखिलेश ने शिवपाल को दिया सबसे बड़ा झटका…

एक्शन में आये अखिलेश, नगर निकाय चुनावों के लिए लिया यह फ़ैसला…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akhilesh mulayam

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *