दिवाली के मौके पर महज 7777 रुपये में घर ले आइए iPhone 7

इस दिवाली पर ग्राहकों के लिए कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही हैं. इस क्रम में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल की तरफ से ग्राहकों के लिए एक बार फिर से खास ऑफर पेश किया गया है. सोमवार को एयरटेल ने ‘द ऑनलाइन स्टोर’ की शुरुआत की. जिसके माध्यम से कंपनी प्रीमियम स्मार्टफोन को काफी आकर्षक दामों पर उपभोक्ताओं को मुहैया कराएगी. जहाँ ग्राहकों को आकर्षक अग्रिम भुगतान विकल्पों के साथ मोबाइल उपलब्ध होंगे.

स्टोर ने अपने शुरुआती मौके पर ऑनलाइन स्टोर पर iPhone-7 और iPhone-7+ को पेश किया है. आगामी दिनों में एयरटेल के स्टोर पर सभी प्रमुख ब्रांड के फोन मिलने लगेंगे. इस मौके पर 32 GB वाले iPhone-7 को कंपनी ने 7777 रुपये की राशि पर पेश किया है. बता दें कि 7777 रुपये का डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 2,499 रुपये की 24 किश्तें देनी होंगी. इतना ही नहीं इसके साथ ही कंपनी 30GB का 4G डाटा प्लान भी दे रही है.

इस प्लान के तहत लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग अनलिमिटेड फ्री सेवा होगी. इसी के साथ साथ कम्पनी की तरफ से दुर्घटना और सुरक्षा बीमा भी मुहैया कराया जा रहा है. कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि यह उसके ‘प्रोजेक्ट नेक्स्ट’ कार्यक्रम का हिस्सा है. कंपनी की योजना इसमें 2,000 करोड़ रुपये निवेश की है.

कंपनी के वैश्विक सीआईओ और निदेशक हरमीन मेहता ने बताया कि यह कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को एक नयी डिजिटल पेशकश है. बता दें कि फिलहाल एयरटेल की ऑनलाइन स्‍टोर सर्विस अभी देश के 21 शहरों में शुरू किया गया है. जिसे आने वाले दिनों में अन्‍य दूसरे शहरों में भी यह सर्विस शुरू की जाएगी.

यह भी पढ़ें:

फेस्टिव सेल में ऑफर चला रहे अमेज़न को गाँव के लोगों ने लगाया चुना…

फेस्टिव सीज़न सेल में फिलिप्कार्ट के अलग कैटेगरी में 90% तक का बम्पर डिस्काउंट…

बम्पर छूट: महज़ 1700 रु. में iPhone खरीदने का है सुनहरा मौका….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अब दोनों तरफ से पलटवार हुआ शुरू, आज़म के बयान पर योगी के मंत्री ने दिया करारा जवाब...

Next Article » PCS-J परीक्षा में महिलों ने मारी बाज़ी, करीब 50 फीसदी पदों पर कब्जा...

Tagged with: AIRTEL Bharti Airtel diwali iPhone 7

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *