हार से बौखलाए अखिलेश ने कह दिया मैं भी हिन्दू नहीं हूं, कोई भी हिन्दू….

akhilesh yadav

file pic

इटावाः निकाय चुनाव के बाद अब अखिलेश ज्यादा आक्रामक दिख रहे है. राहुल के समर्थन में खड़े अखिलेश यादव ने कह दिया कि अगर राहुल हिन्दू नहीं हैं, तो इसका मतलब मैं भी हिन्दू नहीं हूं. गौरतलब है कि बीजेपी राहुल गांधी पर हिन्दू न हाेने का आराेप लगा रही है.

राहुल गांधी की ताजोशी लगभग पक्की हो गई है. अब अखिलेश यादव ने राहुल के समर्थन में यह बयान देकर फिर से राजनीति को गर्मा दिया है. अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘अगर राहुल हिन्दू नहीं है तो मैं भी हिन्दू नहीं हूं, कोई भी हिन्दू नहीं है. जो भाजपा का नहीं है वो भी हिन्दू नहीं होगा.’ अखिलेश यादव गैर हिन्दू वाले बयान पर खासा आक्रामक नजर आ रहे थे. उन्होंने इस मामले में राहुल गांधी का पूरा समर्थन देने की बात कही है.

उन्होंने भाजपा की सरकार को घेरते हुए कहा कि ‘उत्तर प्रदेश का चुनाव विकास के नाम पर लड़ा था. चुनाव के समय कब्रिस्तान और श्मशान के नाम पर लोगों को लड़वा दिया. आज वो ही लोग गुजरात में विकास के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं. रिवर फ्रंट की जांच सीबीआई से करवा रहे हैं जो मेरे द्वारा बनवाया गया. रिवर फ्रंट साबरमती से ज्यादा अच्छा बना है.’

आपको बता दें यह मुद्दा तब उठा था जब राहुल गांधी साेमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे थे. विजिटर बुक में नाम दर्ज करने से विवाद बढ़ गया. आपको बता दें कि सोमनाथ मंदिर में गैर-हिंदू दर्शनार्थियों को दर्शन से पहले इस रजिस्टर में अपना नाम दर्ज करना पड़ता है. राहुल गांधी का नाम वहां पर गैर-हिंदू रजिस्टर में दर्ज कर दिया गया. इस ख़बर के फैलते ही बीजेपी ने राहुल के धर्म पर सवाल खड़ कर दिए.

अचानक उठे इस विवाद पर कांग्रेस सकते में आ गई और आनन- फानन में पार्टी की ओर से बयान और तस्वीरें जारी कर बताया कि राहुल हिंदू ही नहीं जनेऊधारी हिंदू हैं. पार्टी की ओर से यह भी कहा गया है कि राहुल ने एंट्री रजिस्टर पर खुद नहीं लिखा है, विजिटर्स बुक में लिखा है.

यह भी पढ़ें:

हॉट दिखने के चक्कर में oops मोमेंट का शिकार हुई यह एक्ट्रेस, कई लोग लगे संभालने में…

बीजेपी और बसपा की लड़ाई में कूदी समाजवादी पार्टी, लगता है मेयर का चुनाव फिर से हो ही जायेगा!

पहले प्यार के बाद शादी फिर पुराने प्यार के तलाक के बाद शादी, बॉलीवुड भी हाथ जोड़ लेगा इस स्टोरी पर!


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: