सपा से निकाले जाने के बाद अमर सिंह ने बीजेपी में जाने को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा मैं डंके की….


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथ में समाजवादी पार्टी की कमान आ जाने के बाद पार्टी से निकाले गये राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अब भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने पूर्व सपा अध्यक्ष और अपने खास मुलायम सिंह यादव को खुद के साथ बताया है. अमर सिंह ने बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर यह कहा है. उन्हें जिस दिन बीजेपी ज्वाइन करनी होगी वो बिना किसी संकोच के बीजेपी को ज्वाइन कर लेंगे.

अमर सिंह ने भाजपा में जाने को लेकर यह कहा,’मुझे जिस दिन बीजेपी में जाना होगा. मैं उस दिन डंके की चोट पर कहूँगा और खुले आम जाऊंगा.” इसके साथ ही अमर सिंह मुलायम और अपने रिश्ते को लेकर यह कहा, ‘एक तरफ प्यार में बहुत ताकत होती है. उसे कोई बांट नहीं सकता है. अब सामने वाले मुझे खलनायक कहे या शकुनी मामा. मुलायम मुझे खलनायक नहीं मानते हैं.

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा सपा के निशान साईकिल पर मुख्या चुनाव आयुक्त नसीम जैदी द्वारा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खेमे के पक्ष में दिए गए फैसले पर भी बड़ा बयान दिया. अमर ने कहा कि चुनाव आयोग अपने फैसले की घोषणा कर चूका है. मैं पहले भी कह चुका हूँ कि मैं किसी के साइड में नहीं हूँ. उन्होंने ये भी कहा, ‘जीतने वाला गलत है या हारने वाला इसका मापदंड सफलता या विफलता नहीं हो सकता है.’


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *