मुलायम की इस बहु ने दिया ऐसा जवाब कि बीजेपी के मंत्री की हो गई बोलती बंद!


योगी सरकार के 100 दिन पुरे होने पर एक न्यूज़ चैनल पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ समेत कई मंत्रियों से सवाल पूछा गया. इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव के छोटी बहू अपर्णा यादव और कांग्रेस नेत्री व विधायक आराधना मिश्रा भी शामिल हुई. कहा जा रहा है कि योगी सरकार के मंत्री स्वाति सिंह, अर्पण यादव और आराधना मिश्र तीनों को एक साथ मंच पर बुलाया गया है. जहां तीनों से सवाल किया.

इस मौके पर जब अपराध के जुड़े प्रश्न किये गये तब अपर्णा ने अपने जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी. बढ़ रहे अपराध के नजर आने का कारण स्वाती सिंह ने एफआईआर दर्ज होना बताया. उन्होंने कहा कि अपराध का ग्राफ बढ़ता हुआ इसलिए दिख रहा है क्योंकि अब एफआईआर दर्ज हो रहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि 100 दिनों में योगी सरकार ने काफी कुछ कर के दिखा दिया है.

इस पर अपर्णा के कहा, “100 दिन में कोई भी सरकार बदलाव नहीं कर सकती है. किसी भी सरकार के कामकाज का विश्लेषण करने के लिए 100 दिन कम हैं. पांच साल हमने सरकार चलाई. इस दौरान अपराध पर कई अंकुश लगाए गए. अपर्णा ने बताया कि अपने प्रदेश में बच्चियों को पता ही नहीं हैं कि उनके लिए कानून क्या-क्या हैं. जबकि उन्होंने कहा कि योगी सरकार के ही 100 दिन के काम को बताने के लिए जो खर्च हो रहा है वो फिजूलखर्ची है.”

अपर्णा ने रिश्वतखोरी पर यह कहा कि पुलिस थानों में बिना पैसे लिए रिपोर्ट नहीं लिखी जाती है. उन्होंने कहा कि ऐसे में इस स्थिति को दूर करने के लिए प्रय़ास करना होगा. एंटी रोमियो दल का उनहोंने स्वागत किया. लेकिन यह भी कहा कि इस दल का भी दुरुपयोग किया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: aprna yadav