कैसे खुले में शौच मुक्त होगा भारत? जब एक केन्द्रीय मंत्री ही कर बैठेंगे यह काम!


देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत बीजेपी के सभी नेता भारत को खुले में शौच मुक्त करना चाहते हैं. साथ ही भारत सरकार स्वच्छता को भी बढ़ावा देना चाहती है. लेकिन कैसे खुले में शोच मुक्त होगा भारत? जब एक केन्द्रीय मंत्री ही यह काम कर बैठेंगे. बता दें कि हिंदी न्यूज़ चैनल abp ने यह तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें धोती कुर्ता पहने हुए एक शख्स को खड़े होकर मूत्र त्यागते हुए देखा जा रहा है. जो कि एक केंद्रीय मंत्री है.

abp news ने इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ यह लिखा है, “केंद्रीय मंत्री राधामोहन ने खुले में किया पेशाब, वायरल तस्वीर पर @laluprasadrjd -@yadavtejashwi ने कसा तंज.” बता दें कि इस ट्विट की डेली यूपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है बस इसे मीडिया में चल रहे खबरों के अनुसार चलाया जा रहा है.

राष्ट्रिय जनता दल ने इस पार्टी के ट्विटर हैण्डल ने यह लिखा है, “कड़ी सुरक्षा के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री सुखाड प्रभावित क्षेत्र मे सिंचाई योजना की शुरुआत करते हुए। उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को भी गति दी” जबकि इसको फोटो को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लिखा है, फ़ोटो में लालबत्ती भी खोजों तो जाने??


साभार:abpnews


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: abp news union minister radha mohan singh