आजम खान के बिगड़े बोल, डिप्टी CM मौर्या पर दिया विवादित बयान …

रामपुरः सपा के नेता आजम खान अपने बयान को लेकर हर दम सुर्खियों में रहते है. एक बार सपा नेता आजम खान अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गये है. दरअसल, एक कार्यक्रम पहुंचे आज़म खान ने योगी सरकार पर प्रदेश में बढ़ रही घटनाओं को लेकर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी सपा सरकार में किसी भी तरह की दहशत लोगों में नहीं थी.

योगी पर निशाना साधते हुए आजम खान ने कहा कि योगी सरकार के राज में सामूहिक बलात्कार हो रहे हैं. रामपुर में लड़कियों को मारा जा रहा है. आपका कानून कहां है, प्रशासन के सामने घटना को अंजाम दिया गया मगर प्रशासन चुप रही. प्रधान पति की हत्या कर दी गई. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में अपराधियों पर करवाई होती थी.

इतना ही नहीं स्वामी प्रसाद मौर्या के पूर्व में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए सपा नेता ने जमकर निशाना साधा. आजम खान यहीं नहीं रूके बल्कि मौर्या के लिए आपत्तिजनक बातें भी कही.

बता दे, कि हाल ही में स्वामी प्रसाद मौर्य ने बस्ती के एक कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम मर्द के बारे में कहा था, कि मुस्लिम मर्द अपनी हवस पूरी करने के लिए बीवीयां बदलते रहते हैं. तीन तलाक के मुददे पर बीजेपी मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है मगर मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड में तलाक का कोई आधार नहीं है, तीन बार तलाक बोलकर पति अपनी ही पत्नी और बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिए छोड़ देते हैं जिसे न आप अच्छा कहेंगे और न मैं.

यह भी पढ़ें:

सपा के इस बड़े नेता की जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत, पत्नी ने पार्टी पर लगाया यह आरोप…

कांग्रेस ने निकाय चुनाव जीतने के लिए कसी कमर, ये दिग्गज उतरेंगे प्रचार में…

राम मंदिर विवाद के सुलह को लेकर बैठे लोंग आपस में भिड़े…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aajam khan sp neta

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *