साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारत की वनडे टीम का चौंकाने वाला ऐलान…

bCCI ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. इस टीम में मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर की वापसी हुई है. भारत साउथ अफ्रीका दौरे पर छह वनडे मैच होना है. सीरीज का पहला मैच 1 फरवरी को किंग्समीड डरबन में खेला जाएगा. मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में टीम का ऐलान हो गया.

भारतीय टीम की कमान एक बार विराट कोहली के हाथ में है. 17 सदस्यीय टीम में चार तेज गेंदबाज शामिल हैं. अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल स्पिन गेंदबाजी आक्रमण संभालेंगे. केदार जाधव की एक बार फिर टीम में वापसी हुई है.

वहीं ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा एक बार फिर सीमित ओवरों की टीम में जगह नहीं बना पाए हैं. छह वनडे मैचों से पहले भारतीय टीम इस दौरे पर तीन टेस्ट मैच भी खेलेगी। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 जनवरी से केपटाउन में होगी.

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bcci

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *