ओवैसी के बयान ने लगाई आग, सीधा कह दिया न मोदी न कांग्रेस सिर्फ हरा….

file pic

AIMIM प्रमुख अससुद्दीन ओवैसी सुर्ख़ियों में बने रहते है. उनका बयान पर राजनीति में उथल-पुथल मचना आम है. इस बार उन्होंने हरे रंग को लेकर अपनी सभा में बहुत कुछ कह दिया. ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को अपने भाषण में निशाना बनाया. कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों ने यह संदेश देने की कोशिश की, कि उनकी गुजरात में मुस्लिम वोट पाने में रुचि है, इस तरीके से वो भले ही चुनाव जीत जाएं लेकिन यह हमारे लोकतंत्र को कमजोर करेगा.

मुस्लिम वोटों का इस तरह से ध्रवीकरण करना सही नहीं है. उन्होंने कहा कि जब हम हरा रंग पहनेंगे तो सब कुछ हरा हो जायेगा और हमारे हरे रंग के सामने कोई रंग नहीं टिकेगा. उन्होंने कहा कि केवल उनका हरा रंग ही रहेगा, न मोदी का रंग रहेगा और न ही कांग्रेस का रंग रहेगा.

इससे पहले उन्होंने राजस्थान के राजसमंद में हुए हत्याकांड का जिक्र करते हुए एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा की केंद्र सरकार पर भी हमला बोला था. ओवैसी ने कहा था कि भाजपा सरकार आने के बाद ऐसी घटनाएं बढ़ी हैं जिनमें मुसलमानों को निशाने पर लिया जा रहा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि आज हमारे ही मुल्क में हमको सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि हम मुसलमान हैं, देश में ऐसी हुकूमत है जो ऐसी सोच रखने वालों की तारीफ कर रही है. तीन साल से बीजेपी की हुकूमत है, हर वक्त कोई ना कोई वाक्या होता आ रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *