सीएम योगी और केशव मौर्या के बीच अनबन की खबरों पर आया डिप्टी सीएम का बड़ा बयान…


न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या के बीच अनबन के सवाल पर डिप्टी सीएम ने इससे पल्ला झाड लिया है और उन्होंने इसे मीडिया के लिए सनसनीखेज बताकर खारिज कर दिया है. डिप्टी सीएम ने खुद को भारतीय जनता पार्टी का एक सिपाही बताया है तथा नेतृत्व में काम करने की बात कही है.

आगरा पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने हर क्षेत्र में काम करने का काम किया है उनका कहना है कि उनकी सरकार की साफ मंशा है कि प्रदेश पुरे देश में नंबर बन बने. डिप्टी सीएम के मुताबिक योगी सरकार ने 86 लाख करोड़ रुपए के कर्ज किसानों का माफ़ किया है. उन्होंने कहा कि इस सरकार को आलू किसानों की चिंता है उनके लिए रास्ता निकालेगी. डिप्टी सीएम मौर्या का कहना है कि सरकार ने जो आलू ख़रीदा है वह उत्पादन के हिसाब से पर्याप्त नहीं है हालांकि सरकार आगे आलू खरीदेगी.

यूपी सरकार के द्वारा लाया गया यूपीकोका पर कहा कि इससे उत्तर प्रदेश में अपराध खत्म होगा. इस मुद्दे पर सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को किस लिए डर सता रहा है. उनपर नहीं लगाया जा रहा है जो डर रहे हैं लेकिन अगर उनके साथ भूमाफिया, शराब तस्कर, या खनन माफिया हैं तो उन सभी को डरना चाहिए. उन्होंने साफ किया है कि प्रदेश में किसी भी भ्रष्टाचारी को बख्शा नहीं जायेगा.


यह भी पढ़ें:

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारत की वनडे टीम का चौंकाने वाला ऐलान…

ओवैसी के बयान ने लगाई आग, सीधा कह दिया न मोदी न कांग्रेस सिर्फ हरा….

इन 12 सबसे मजेदार फोटोज को देखने के बाद आपका हँसते-हँसते हो जायेगा बुरा हाल…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: dupty cm keshav maurya UPCOCA

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *