OMG! ये महिला डॉ. अपने मरीजों का इलाज खुद न्यूड होकर करती है…

अजब-गजब: दुनिया भी अजीब है कब क्या सुनने को मिल जाए ये कोई नही जनता है. और उससे भी अजीब है लोगों में कब कौन सा ट्रेंड खुमार पर चढ़ जाए ये कोई नहीं जानता. कभी फटी जीन्स का चलन तो कभी बिना कपड़े के सड़को पर घूमने का चलन, लेकिन ये चलन सिर्फ कपड़ो और पहनावे तक सीमित नहीं रह चुकी है बल्कि और भी बहुत सारे क्षेत्र हैं जिसमें मेडिकल क्षेत्र भी अब शामिल हो गया है.

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक लड़की इलाज का ऐसा ट्रेंड लेकर आई है. जिसने सिर्फ वहां के लोगो को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है. ये डॉक्टर अपने मरीजों का इलाज बिना कपड़े पहने करती है. मेरे ख्याल से आज तक शायद ही कोई ऐसा डॉक्टर रहा हो जो अपने मरीजों का इलाज ऐसे विचित्र तरीके से करता हो. आपको बता दें की इस महिला डॉ. से इलाज करवाने के लिए मर्द लंबी-लंबी लाइने लगाती हैं.

इस महिला डॉ. का नाम “साराह व्हाइट” है जो की एक मनोचिकित्सक है इन्होने ही इस इलाज के इस अजब-गजब ट्रेंड को खोजा है. आपको ये बात जानकर काफी आश्चर्य होगा कि साराह अपने मरीजों से जब मिलती हैं तो एक-एक करके अपने कपड़े उतारती हैं. इनका मानना है कि ऐसा करने से मरीजों के इलाज में काफी सहायता मिलती हैं. और मरीज आंतरिक मन से ख़ुशी का अनुभव करतें हैं.


साराह ने एक इंटरव्यू में कहा है-ऐसा करने से खुलते हैं मरीज” मानसिक तौर पर खुलकर अपनी समस्याओं को उनके सामने रखते हैं ताकि मरीज उनसे कुछ छुपाये नहीं. एक-एक कर कपड़े उतार कर वो ये बताना चाहती हैं कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है. बतौर साराह, ‘एक महिला को बिना कपड़े में देखकर मर्द सही से खुल पाते हैं और बेझिझक अपनी बातें कह पाते हैं.

शुरुआत में साराह मरीजों से पहली आमने-सामने करती हैं लेकिन फिर आगे के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं. अब शायद आपमें से बहुत का ऐसा मन कर रहा हो की मै भी इनका मरीज बन जाऊं तो एक बार उनकी फीस जान लिज्जिये. साराह एक सेशन के लिए 7000 रुपये लेती हैं.

इससे ये बात तो शाबित हो जाती है की डॉ. एक मरीज को सही तरीके से इलाज करने के लिए क्या क्या कुर्बान नहीं करता/करती हैं.

देखें विडियो:



यह भी पढ़ें:

इन 12 सबसे मजेदार फोटोज को देखने के बाद आपका हँसते-हँसते हो जायेगा बुरा हाल…

इस जबरदस्त नुस्खे से बिना डाई किए सफ़ेद बाल हो जाएगा काला, आप यही कहेंगे पहले क्यों नहीं बताया…

बिना पेट्रोल चलेगी 200 Km तक ये बाइक, किमत इतनी सस्ती की हर कोई खरीद ले…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: SARAH WHITE this therapy

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *