सपा सांसद डिंपल यादव से सबके सामने हो गई यह बड़ी भूल!


समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव से पूरी भीड़ के सामने एक बड़ी भूल हो गई. जिस बात की खबर मीडिया में काफी वायरल हो रही है. जबकि डिंपल बसपा के निशाने पर भी आ सकती हैं. बता दें कि डिंपल यादव भदोही के ज्ञानपुर में सपा उम्मीदवार के लिए अपना आखिर चुनाव प्रचार करने गई थी. इस दौरान उन्होंने मंच से कुछ ऐसा कहा की उनके पास और सभा में मौजूद लोगों चौंक गए. इसके बाद उन्होंने सॉरी बोलकर इस बात को भुलाने की कोशिश की.

दरअसल डिंपल मंच से भाषण दे रही थी. इस दौरान उन्होंने बसपा मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर निशाना साधना शुरू कर दिया. लेकिन वो ये भूल गई कि मायावती कितनी बार मुख्यमंत्री रही है. फिर उन्हें पीछे से किसी ने बताया तब डिंपल सॉरी बोलकर अपने भाषण को आगे बढ़ाया. डिंपल ने पहले यह कहा, “बुआजी तीन बार यूपी की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं.” इसके बाद जब मौके पर मौजूद सपा नेत्री जूही सिंह ने उनसे बताया कि मायावती चार बार मुख्यमंत्री रही हैं. तब डिंपल ने कहा- ”सॉरी, वो चार बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं.”

डिंपल ने आगे कहा, “‘बुआजी फिर से बीजेपी से गठबंधन कर लेंगी. वो अखिलेशजी की बुआ हैं तो मेरे भी बुआ हुईं, लेकिन वो रक्षाबंधन बीजेपी से मना लेती हैं. हम बच्चों को घी देने का काम करेंगे, देखना बुआजी बच्चों को पत्थर के चने ही न दे दें.” इसके अलावा डिंपल में इस मौक पर बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने पीएम और अमित शाह को लेकर कहा, “हमारे गुजराती भाईयों के कारनामों को आप जानते होंगे. इन गुजराती भाइयों की नजर यूपी को न लगे इस लिए डायल 100 की गाड़ी काली है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article सीएम अखिलेश पर चुनाव आयोग हुआ सख्त, उठाया यह बड़ा कदम!

Next Article » उमा और जोशी समेत बीजेपी के कई नेताओं को मिला सकता है SC से झटका, अन्य लोग भी हैं शामिल....!

Tagged with: bhadohi