भाजपाइयों ने की आज़म खान की बर्खास्तगी की मांग


सुल्तानपुर. कानून निर्माता डा. अम्बेडकर पर कैबिनेट मंत्री आज़म खान की टिप्पणी “जहां तक उंगली जाती है वो ज़मीन हमारी है” पर भाजपाई आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए और राज्यपाल को ज्ञापन भेज मंत्री खान की बर्खास्तगी की मांग किया.
भाजपा ज़िलाध्यक्ष जगदीश सिंह छनगू के नेतृत्व में भाजपाई “बाबा साहब के सम्मान में भाजपा मैदान में” इस नारे के साथ सड़क पर उतरे और राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन ज़िलाधिकारी को सौंपा.

ज़िलाध्यक्ष छनगू ने कहा कि 5 सितम्बर को गाज़ियाबद में अपने बयान में आज़म खान ने बाबा साहब के लिए की गई टिप्पणी का संकेत यह है कि बाबा साहब भूमाफिया हैं. जो अमर्यादित और आपत्तिजनक टिप्पणी है. छन्गू ने राज्यपाल से मांग किया कि आज़म खान को बर्खास्त किया जाये.

वहीं भाजपाइयों ने बीते दिनों चौक के पटवा परिवार पर बरपा किये गये पुलिसिया तांडव पर निष्पक्ष जांच और दोषी पुलिस कर्मी के विरुद्ध कारवाई की मांग की. ज़िलाध्यक्ष छन्गू ने कहा कि पुलिस ने पीडित के घर की ही चार सदस्यों को जेल भेजा जो गलत और निंदनीय है.

इस मौके पर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश पाण्डे, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, भाजपा नेता हनुमान सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भावना सिंह व पूजा कसौधन, ओमप्रकाश पाण्डे बजरंगी, मीडिया प्रभारी विजय रघुवंशी, नगर अध्यक्ष बिन्नू पाण्डे सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aajam khan bjp in uttar pradesh politics news statement of azam khan uttar pradesh governor