बिग ब्रेकिंग: मुलायम सिंह का अखिलेश पर अचानक फूटा गुस्सा, उनके खिलाफ में…!

file photo


यूपी विधानसभा चुनाव से पहले शुरू हुई समाजवादी पार्टी में अपनों की लड़ाई एक बार फिर से सामने आ गई है. इससे पहले जहां यह कहा जा रहा था कि सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके पिता व सपा के संरक्षक मुलायम सिंह के बीच सबकुछ ठीक हो गया. अब केवल अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल यादव के मध्य ही मतभेद है. लेकिन आपको जान कर हैरानी होगी कि अखिलेश और उनके पिता मुलायम सिंह के बीच भी कुछ ठीक नहीं है.

जिसका उदहारण मुलायम ने खुद आज एक कार्यक्रम के दौरान दे दिया है. मुलायम ने एक ऐसा बयान जिससे यह साफ झलकता है कि वो पुव अखिलेश से काफी आहत हुए हैं और उनपर थोड़ा भी भरोसा नहीं करते हैं. आपको बता दें इससे पहले अखिलेश द्वारा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से मुलायम को हटा दिया गया था. जबकि अखिलेश खुद इस कुर्सी पर बैठ गए थे. जिसको लेकर चुनावी सभाओं के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कई बार उनपर निशाना साधते हुए यह कहा था कि जो अपने पिता का नही हो सका वो किसी का नहीं हो सकता.

उसके बाद अब मैनपुरी मुलायम ने अखिलेश पर बड़ा हल्ला बोला है. उनके अखिलेश के प्रति अपने दर्द को छलकाते हुए यह कहा है कि जो अपने बाप का नहीं हुआ है वो किसी और का क्या होगा. उन्होंने कहा कि कोई बाप सीएम रहते अपने बेटे को सीएम नहीं बनाता है. लेकिन मैंने अखिलेश को सीएम बनाया. मुलायम के मुताबिक अखिलेश इसी कारण चुनाव हारे हैं. क्योंकि पीएम ने भी इस बात का जिक्र किया था. जिसका जनता पर असर हुआ. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने पीएम को कहने के मौका दिया है. जिसका फायदा बीजेपी को मिला है. इतना अपमान कभी नहीं हुआ है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mualayam singh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *