यूपी के इस जिले में मची भगदड़, राम नवमी मेले में…..!

file photo


इस वक्त सामने आ रही एक बड़ी खबर से यह सामने आया है कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में अचानक भगदड़ मच गई. जिसके कारण वहां अफरातफरी का महौल हो गया है. कहा जा रहा है कि रामनवमी के शुभ अवसर पर अयोध्या में भारी श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी है. सूत्रों के मुताबिक भगदड़ में कई लोग घायल हो गए. जबकि एज महिला की मारे जाने के खबर भी सामने आ रही है.

जानकारी के अनुसार आज करीब 20 लाख से अधिक श्रद्धालु सरयू में नहाने के लिए नदी तट पर इकट्ठा हुए. बताया जा रहा है कि पुलिस श्रधालुओं को नदी से अयोध्या के प्रसिद्ध मंदिर हनुमानगढ़ी में ले जाने के लिए बैरियर का सहारा ले रही थी. लेकिन अचानक यह बैरियर टूट गया. जिसके बाद अधिक संख्या में श्रद्धालु जल्दीबाजी में मंदिर की और बढ़ने लगे. तभी लोगों के बीच धक्कामुक्की में शुरू हो गई. जिसके कारण हो हंगामा शूरू हो गया और वहां भगदड़ मच गई.

इस दौरान एक 65 वर्षीय महिला दुलारी की मौत हो गई. दुलारी सिद्धार्थनगर निवासी थी. इनके पति साधू राम ने बताया कि हम लोग नदी से स्नानकर आ रहे थे. तभी अचानक भगदड़ मच गई और हम लोग गिर गए. हमें किसी ने नहीं बचाया. हम दोनों हाथ उठा उठाकर रोके लेकिन कोई नहीं रुका और मेरी पत्नी को कुचलते हुए लोग इधर उधर भागने लगे. जिसके कारण उनकी मौत हो गई. हालांकि यह बताया जा रहा है कि फिलहाल स्तिथि पर काबू पा लिया गया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramnavmi stampede at ayodhya