इस राज्यसभा सांसद के बयान से फिर मच सकता है तहलका, कहा सपा में मेरी हालत वैश्या……!

file photo


समाजवादी पार्टी को लेकर एक बड़े नेता और राज्यसभा सांसद ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है. जबकि उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद यूपी की सियासत तहलका मच सकता हैं. इस राज्यसभा सांसद के मुताबिक उनका सपा में जमकर शोषण किया गया है. शायद यही वजह है कि इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने खुद की तुलना एक वैश्या से कर दी है.

उन्होंने कहा है, “सपा में मेरी हालत वैश्या जैसी थी, जिसका लोग भोग तो करते हैं, लेकिन सामाजिक मान्यता नहीं देते. मुलायम सिंह ने खुद में मुझे सामने से आने को रोका, लेकिन ये भी कहा कि अगर जरूरी हो तो पिछले के दरवाजे से आना, चोरों की तरह.” इसके साथ उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां, पूर्व सीएम अखिलेश यादव और सपा महासचिव रामगोपाल यादव पर भी निशाना साधा है.

उन्होंने कहा है, “आजम, अखिलेश और रामगोपाल ने ने मेरी बलि देने पर तीन महीने फि‍र से मुलायक सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की बात पर समझौता की बात कही थी. फि‍र खुद मुलायम ने कहा कि आप मेरे साथ निर्वाचन आयोग नहीं आएंगे. फि‍र यहां तक कहा कि लखनऊ छोड़ दीजि‍ए, फि‍र कहा- दिल्ली छोड़कर सिंगापुर, फिर लंदन चले जाइए, मैं चला गया.” बता दें कि यह सारा बयान राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने दिया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ram gopal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *