‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी के लिए मिला सुनील ग्रोवर को अब यह ऑफर, उन्होंने कहा….!

file photo


सोनी टीवी पर आने वाला मशहूर प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ के हास्य कलाकार सनिल ग्रोवर को लेकर यह कहा जा रहा है कि वो शो में फिर से शामिल हो सकते हैं. जानकारी के अनुसार उन्हें शो में वापसी के लिए दोगुनी फीस का आफर भी दिया जा सकता है. जबकि कुछ सूत्र तो यह भी बता रहें हैं कि 8,11 और 12 अप्रैल को आने वाले शो के लिए सुनील भी शूटिंग में हिस्सा ले सकते हैं.

हालांकि उन्होंने इस मामले में कुछ भी खुलकर नहीं कहा है बल्कि उन्होंने दोगुनी फीस के ऑफर को लेकर चौंकाने वाला जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ‘मेरा इरादा केवल अभिनय करना और सम्मान के साथ सभी का मनोरंजन करना रहा है. मेरे लिए कभी भी पैसा वो कारण नहीं रहा जिसके लिए मैं कोई काम करूं या फिर ना करूं.’

बताते चले कि ‘द कपिल शर्मा शो’ से सुनील ग्रोवर के जाने के बाद शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है. जिसके बाद से उन्हें शो में लाने की काफी कोशिश भी की जा रही है. लेकिन वो कपिल शर्मा द्वारा आस्ट्रेलिया से लौटने के दौरान हुए अपने अपमान को भुला नहीं पा रहे हैं और शो में लौटने को राजी नहीं हो रहे हैं. लेकिन यह भी खबर है कि उनका चैनल के साथ 23 अप्रैल तक का कांट्रेक्ट है. इस स्थिति में अगर वो शो छोड़ते हैं तो उन्हें पेनाल्टी भरना पड़ सकता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sunil grover the kapil sharma show