इस बीजेपी नेता का ऐलान कहा, सत्ता में आने के बाद ‘गोमांस’ होगा सत्ता!

bjp...


शिलौंग: एक तरफ से जहां भाजपा देशभर में बीफ बैन करने की मांग कर रही है. तो वहीं बीजेपी के ही नेता गोमांस सस्ता करने का ऐलान करके अपनी पार्टी के नीतियों को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक यह कह दिया है कि बीजेपी के कई नेता गोमांस खाते हैं. जबकि उन्होंने गो मांस पर प्रतिबंध हटाने और बूचड़खानों को कानूनी रूप से मान्यता दिए जाने का वादा किया है.

बीजेपी नेता ने कहा, “मेघालय में कई बीजेपी नेता गोमांस खाते हैं. मेघालय जैसे शहर में गोमांस पर प्रतिबंध लगाने का सवाल ही नहीं उठता. मेघालय में बीजेपी नेताओं को पहाड़ी क्षेत्रों की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि और संवैधानिक प्रावधानों के बारे में अच्छी तरह पता है.”

उन्होंने यह भी कहा, “यदि बीजेपी 2018 में सत्ता में आती है तो गोमांस पर प्रतिबंध नहीं लगाएगी. इसके बजाय मांस की उचित दर तय की जाएगी और बूचड़खानों को कानूनी रूप से मान्यता दी जाएगी, जिससे गो मांस और अन्य मांसों की कीमतें कम घटेंगीं.”

मरक ने यह भी कहा, “गोमांस महंगा होने के कारण इसे सभी नहीं खरीद सकते. सरकार मांस की कीमतों में एकरूपता लाने में नाकाम रही है, जो जनता के लिए उत्पीड़न है.” मरक ने कहा, “लोग हानिकारक खाद्य पदार्थ के संपर्क में आते हैं और कभी-कभी रासायनिक पदार्थ भी उसमें मिले होते हैं, जिसे बुजुर्ग और युवा खाते हैं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



साभार: ABP news

Tagged with: bjp leader banarad marak maghalay