ऐसा क्या हो गया केशव मौर्य ने सीएम अखिलेश को कह दिया ‘धोखेबाज’


लखनऊ: केशव मौर्या ने सीएम अखिलेश यादव द्वारा एक रिक्शे वाले को तोहफे के रूप में घर देने की बात को प्रीप्‍लांड कार्यक्रम बताते हुए उन्हें धोखेबाज करार दिया. जबकि उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश का सूत्रीय कार्यक्रम लोगों को सि‍र्फ धोखा देना है. केशव ने यह भी कहा ‘हमारी सरकार आएगी तो सबके लिए सुविधाएं होंगी, गरीबी मुक्ति पर काम करेंगे.’ केशव ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए यह भी कहा ‘इस तरह की ड्रामेबाजी से प्रदेश की जनता अब भ्रमित नहीं होने वाली है.’


आपको बता दें कि 28 अक्‍टूबर 2016 को पेटीएम के सीईओ ट्रैफिक जाम की वजह से बापू भवन से एक रिक्शे पर बैठ कर 5केडी मुख्यमंत्री अखिलेश से मिलने आए थे. इसके बाद वहां पहुँचने के बाद मुख्यमंत्री ने उस रिक्शे वाले से बातचित की तो यह उन्हें पता चला कि वह बहुत गरीब हैं और किराए पर लेकर रिक्शा चलाता है. इसी तरह से ही वह बहुत मुश्किल से अपने परिवार के लिए दो वक्त की रोटी जुटा पाता है. रिक्शे वाले से उसके हालत के बारे में जानने के बाद अखिलेश ने अपने सचिव से कहकर उसे उसे नया ई-रिक्शा और लोहिया आवास दिला दिया.

सीएम अखिलेश की इसी उदारता पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा और उन्हें धोखेबाज ठहरा दिया है. इसके अलावा केशव मौर्य ने यह भी कहा बीजेपी अगले साल यूपी में सरकार बनाने जा रही हैं. उनके मुताबिक बीजेपी का 2017 के विधानसभा चुनाव में भी जीतना तय है. उन्होंने यह भी कहा की जब उनकी सरकार यूपी में बन जाएगी तब वो गरीब ई रिक्शा चालकों के लिए अपने घोषणा पत्र में कुछ योजनाओं को लाने का प्रयास करेंगे.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *