बीजेपी के इस फैसले से अखिलेश यादव को निकाय जितना हो जायेगा मुश्किल

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मास्टर स्ट्रोक खेल विपक्ष को एक बड़ी चुनौती दे दी है. लोकसभा चुनाव से पहले चुनावी परीक्षा माने जा रहे नगरीय निकायों में दोनों और से जीतने की हर कोशिश की जा रही हैं. उत्तर प्रदेश बीजेपी ने निकाय चुनाव अब जितने के लिए घोषणापत्र लाने की तैयारी में है. यह प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जारी ‘लोक संकल्प पत्र’ की तरह ही होगा.

भाजपा के प्रान्तीय प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने आज बताया कि पार्टी नगरीय निकाय चुनाव के लिये घोषणापत्र लाने की तैयारी कर रही है. इसका मुख्य उद्देश्य जनता को प्रदेश के नगर निगमों तथा अन्य नगरीय निकायों के विकास के लिये भाजपा की योजनाओं से अवगत कराना है. घोषणापत्र के जरिये पार्टी जनता से सीधा संवाद स्थापित करेगी.

उन्होंने कहा

घोषणापत्र में कर ढांचे के सरलीकरण के साथ-साथ नगरीय परिवहन सेवाओं को मजबूत करने तथा पेय जलापूॢत व्यवस्था को बेहतर बनाने पर खास जोर दिया जाएगा. यह विधानसभा चुनाव से पहले जारी ‘लोक संकल्प पत्र’ की तर्ज पर होगा.

नगरीय निकाय चुनाव में भी पार्टी को गत विधानसभा चुनाव जैसी प्रचंड जीत मिलने का विश्वास जाहिर करते हुए त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य इस बार सभी 16 नगर निगमों में जीत हासिल करना है. भाजपा वर्ष 2014 के लोकसभा और 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद नगरीय निकाय चुनावों में भी प्रचंड जीत के साथ ‘हैट्रिक’ बनाएगी.

यह भी पढ़ें:

आर्मी जवान लगातार घुर रहा था फिर उसने आंख मारी, फिर मैंने उसे इस तरह सिखाया सबक

अखिलेश यादव ने अपने तीन बड़े नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित

नाराज बसपा नेता ने अपने ऊपर केरोसिन का तेल डाल कर आग लगा ली…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: