इस बीजेपी MLA ने रखा महिला के सामने विवादित उदाहरण, कहा दोनों बच्चे तुमने एक साथ पैदा…!

bjp flags


गोरखपुर: बीजेपी के एक विधायक ने विकास का ऐसा उदहारण दिया है जिसके बारे में जानकर योगी सरकार में शामिल सभी लोग शर्मसार हो जाएंगे. बता दें कि सोमवार को संतकबीरनगर के मगहर कस्बे में पहुंचे सदर क्षेत्र से विधायक डॉ. राधा मोहन अग्रवाल के पास एक महिला अपनी समस्याओं को लेकर पहुंची. जिसने अपनी बातों को विधायक के पास रखना चाहा लेकिन उन्होंने बीच में उसे टोक दिया और एक अजीब सवाल पूछ दिया.

उन्होंने महिला से पूछा तुम्हारे क‍ितने बच्चे हैं? महिला ने कहा दो. उसके बाद MLA साहब ने फिर कहा, दोनों बच्चे तो तुमने एक साथ पैदा क‍िए नहीं होंगे, एक-एक कर ही क‍िए होंगे. इसी तरह समस्याएं भी धीरे-धीरे सुलझेगी. इसपर जब मीडिया में उनसे सवाल किया तो विधायक जी ने अपने जवाब में कहा, “राजनीति‍ में अगर संवादहीनता है तो आप अपनी बातें जनता तक नहीं पहुंचा पाएंगे. हमने सबके बीच में बहुत आमान्य तरीके से लोगों को समझाना पड़ता है. पूरे समाज को एक द‍िन में बदला नहीं जा सकता और द‍िल्ली से चलके सारी योजनाएं एक साथ और एक द‍िन में जनता के पास पहुंचेगी नहीं.”

उन्होंने आगे यह कहा, “हंसी-मजाक के उदाहरण जो होते हैं उसे हमलोग हंसी-मजाक में लेते हैं। उसे बहुत टेड़ा करके देखने की जरूरत नहीं है. ये एक सामान्य सा सवाल है क‍ि सब काम एक-एक करके होगा. अगर मान लीज‍िए क‍ि हमारे 5 बच्चे हैं तो सब एक-एक ही होते हैं. ये औच‍ित्य का प्रश्न नहीं है अगर दुन‍िया में हर चीज गंभीर होकर ज‍िएंगे तो जीते रह जाएंगे. कुछ चीजें हल्के-फुल्के माहौल में जीना चाह‍िए.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: dr. radhamohan agrawal santkbeernagar