चुनाव से पहले ही बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ के साथ ऐसा किया, जिसे कोई सोच भी नही सकता!


उतर-प्रदेश में सियासी हलचल तेज है सभी पार्टिया चुनाव प्रचार के लिए नए-नए हथकंडे अपनाने में जुटी है. विधानसभा चुनाव के पहले विवादों में आई बीजेपी की बाइक मीडिया से नजर बचाकर कार्यकर्ताओं में बांटी जा रही है. जिससे बीजेपी पार्टी कार्यकर्ता भी पार्टी संदेश को बाइक में लगे स्पीकर और माइक के जरिए लोगों तक पहुँचाने में लगे हुए है.


लेकिन जिस बाइक को पार्टी के कार्यकर्ताओं में बांटा गया है उस पर कमल के निशान के साथ-साथ उन सभी बड़े नेताओं का भी फोटो लगा हुआ है, जो यूपी में अपनी पकड़ रखे है. ऐसे में उस स्टीकर पर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता यानी योगी आदित्यनाथ का फोटो नही लगा है जो अपने आप में हैरानी करने वाली बात है. इतना ही नही शहर के पैडलेगंज पर लगे बीजेपी के एक भव्‍य पोस्‍टर पर भी तमाम नेताओं के बीच में सांसद योगी आदित्‍यनाथ का चेहरा कहीं नजर नहीं आ रहा है. जबकि उनके समर्थक उन्‍हें मुख्‍यमंत्री पद का प्रबल दावेदार भी बता रहे हैं.

जिन बाइकों को पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया जा रहा है. जब इस बारे में बीजेपी के क्षेत्रीय प्रवक्‍ता डॉ.सत्‍येन्‍द्र सिन्‍हा से पूछा गया था तो उन्होंने बीजेपी के बेनीगंज क्षेत्रीय कार्यालय के नाम पर रजिस्‍टर्ड 248 बाइकों से पल्‍ला झाड़ लिया था. हालांकि बाद में इसे प्रचार के लिए हरी झंडी देने के लिए 18 दिसंबर को केन्‍द्रीय मंत्री कलराज मिश्र और योगी आदित्‍यनाथ को समारोह में शामिल होने की बात कही जा रही थी. लेकिन वह कार्यक्रम एक दिन पूर्व ही स्‍थगित कर दिया गया था.अब पोस्टर से चेहरा हटाए जाने को लेकर पार्टी कार्यकर्ता इसे बड़ी भूल बता रहे है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: मायावती के भाई को इस वजह से भेजा गया नोटिस, चुनाव से पहले बढ़ी मुश्किलें!

Next Article » भारत ने किया ऐसा काम जिसे जान खुशी से झूम उठेगा हर देशवासी!

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *